होम महिला DM के साथ जबरन सेल्फी लेना युवक को पड़ा मंहगा

उत्तर प्रदेश

महिला DM के साथ जबरन सेल्फी लेना युवक को पड़ा मंहगा

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में 18 साल के फराज अहमद को डीएम के साथ सेल्फी लेने की कोशिश बेहद महंगी पड़ गई।

महिला DM के साथ जबरन सेल्फी लेना युवक को पड़ा मंहगा

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में 18 साल के फराज अहमद को डीएम के साथ सेल्फी लेने की कोशिश बेहद महंगी पड़ गई। इस वजह से उसे गिरफ्तार कर 3 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है। 
जानकारी के अनुसार बुलंदशहर की डीएम बी चंद्रकला कलेक्ट्रेट में कमालपुर गांव के लोगों की समस्याएं सुन रही थीं। इसी दौरान वहां पर आए फराज नाम के युवक ने पहले तो डीएम की मोबाइल से फोटो खींचने लगा। एडीएम विशाल कुमार ने फराज को ऐसा नहीं करने के लिए कई बार चेतावनी भी दी, लेकिन वह नहीं माना। वह बिना इजाजत महिला डीएम बी चंद्रकला के साथ सेल्फी खींचने लगा। आखिरकार पुलिस ने फराज को पहले हिरासत में लिया गया और फिर उसे जेल भेज दिया गया। 

वहीं इस मामले में डीएम चंद्रकला का कहना है कि फराज को यह बात ध्यान में रखनी चाहिए थी कि मैं केवल डीएम ही नहीं, बल्कि एक महिला भी हूं। एक महिला की अपनी इज्जज्त होती है और हर शख्स को इसका सम्मान करना चाहिए। डीएम चंद्रकला का कहना है कि उन्होंने फराज को माफ कर दिया है, लेकिन फिलहाल फराज को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top