होम यूपी के दौरे पर अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई

उत्तर प्रदेश

यूपी के दौरे पर अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई

यूपी के दौरे पर अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई

यूपी के दौरे पर अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई

Photo

अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई आज 3 दिन के दौरे पर उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं। हामिद करजई के यूपी दौरे पर आने के बाद दिल्ली ने यूपी सरकार को अलर्ट रहने के लिए कहा है। आपको बता दें कि अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई पहले ही अल कायदा जैसे आतंकी संगठन के निशाने पर हैं। उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई आईआईटी कानपुर के टेक क्रिटी के 22वें संस्करण में हिस्सा लेने आ रहे हैं। जो 3 मार्च से 6 मार्च तक चलेगा। इसमें पूरी दुनिया से टेक्नोक्रेटस शिरकत करेंगे। इसमें गेस्ट ऑफ आनर हामिद करजई के अलावा क्रीड एंड फार क्राई 4 के डेवलपर ऐलेक्स हचिंसन, पीएचडी कामिक्स के क्रिएटर जार्ज चैम, क्विकहील के को फाउंडर संजय काटकर, सीएसआईआर के डायरेक्टर जनरल समीर ब्रहमचारी सहित कई जानी मानी हस्तियां शिरकत करेंगी। 

बता दें कि हामिद करजई दिल्ली से जेट की फ्लाइट 9डब्लू-366 से दोपहर 2 बजकर 55 मिनट पर चलेंगे और 4 बजकर 20 मिनट पर अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यूपी ने किरजई को स्टेट गेस्ट का दर्जा दिया है। हामिद करजई 4 मार्च को सुबह 10 बजकर 50 मिनट पर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top