होम अखिलेश यादव कहा कांग्रेस के साथ गठबंधन की चल रही बात

उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव कहा कांग्रेस के साथ गठबंधन की चल रही बात

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीखों की किसी भी समय घोषणा हो सकती है

अखिलेश यादव कहा कांग्रेस के साथ गठबंधन की चल रही बात

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीखों की किसी भी समय घोषणा हो सकती है ऐसे में समाजवादी पार्टी एक बार फिर से प्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन की कोशिशें कर रही है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गठबंधन की इस कोशिश की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी हम कांग्रेस से गठबंधन के लिए बात कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता से गठबंधन के लिए बातचीत कर रही है। उन्होंने कहा कि गठबंधन के अलावा हमने संसद में चल रहे गतिरोध को लेकर भी बातचीत की है। अखिलेश ने कहा कि इसपर अंतिम फैसला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव लेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी। अखिलेश यादव पहले भी इस बात को बोल चुके हैं कि बहुजन समाज पार्टी ने अपने वोटों को भाजपा की ओर स्थानांतरित किया है जिसकी वजह से 2014 में उनके खाते में शून्य सीटें आई और भारतीय जनता पार्टी को इसका सबसे अधिक लाभ हुआ है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top