होम UP में 5 रैलियों को अखिलेश करेंगे संबोधित, BJP पर हो सकता है बड़ा हमला

उत्तर प्रदेश

UP में 5 रैलियों को अखिलेश करेंगे संबोधित, BJP पर हो सकता है बड़ा हमला

UP में 5 रैलियों को अखिलेश करेंगे संबोधित BJP पर हो सकता है बड़ा हमला

UP में 5 रैलियों को अखिलेश करेंगे संबोधित, BJP पर हो सकता है बड़ा हमला

लखनऊ. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आज यूपी ताबड़तोड़ 5 रैलियों को संबोधित करेंगे। अखिलेश यादव एटा और कासगंज में कुल पांच रैलियों को संबोधित करेंगे और सपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट अपील करेंगे। एटा के सदर विधानसभा क्षेत्र में अखिलेश यादव जोगेंद्र सिंह के लिए GIC मैदान में रैली करेंगे तो एटा में ही अलीगंज के गांधी इंटर कॉलेज मैदान में भी वह रैली को संबोधित करेंगे। इसके अलावा अमांपुर और कासगंज भी वह रैली को संबोधित करेंगे।

अखिलेश सपा उम्मीदवार हसरत उल्ला शेरवानी के लिए कासगंज में वोट अपील करेंगे। इस दौरान माना जा रहा है अखिलेश के निशाने पर BJP और BSP होगी। इससे पहले अखिलेश यादव ने कांग्रेस के साथ गठबंधन के बाद रविवार को लखनऊ में राहुल गांधी के साथ साझा प्रेस कांफ्रेंस की और इस दौरान केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले के चलते देशभर के लोगों को बैंक की लाइनों में लगा दिया अच्छे दिन वालों ने आजतक नहीं बताया कि अच्छे दिन कब आएंगे।

आपको बता दें सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन के बाद दोनो ही पार्टियां प्रदेश में एक साथ चुनाव लड़ रही हैं कांग्रेस जहां 105 सीटों पर प्रदेश में चुनाव लड़ रही है तो दूसरी तरफ सपा 298 सीटों पर प्रदेश में चुनाव लड़ रही है। इस गठबंधन पर राहुल गांधी ने कहा यह गठबंधन प्रदेश को विकास की राह पर ले जाने के लिए किया गया है और इस गठबंधन में दोनों ही दलों को कुछ समझौता करना पड़ेगा दोनों दल आपस के बीच जो समानता है उसके आधार पर चुनावी मैदान में उतर रही हैं हम देश को बांटने वाली और लड़ाने वाली शक्तियों को हराने का काम करेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top