होम जबतक भाजपा का शासन खत्म नहीं कर देते, सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन रहेगा

उत्तर प्रदेश

जबतक भाजपा का शासन खत्म नहीं कर देते, सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन रहेगा

जबतक भाजपा का शासन खत्म नहीं कर देते सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन रहेगा

जबतक भाजपा का शासन खत्म नहीं कर देते, सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन रहेगा

लखनऊ. कांग्रेस के साथ गठबंधन के बाद अखिलेश यादव से कई बार यह सवाल पूछा गया कि क्या लोकसभा चुनाव में भी दोनों पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेंगी लेकिन हर बार वह इस सवाल का जवाब देने पर टाल देते थे। लेकिन आखिरकार अखिलेश यादव ने इस सवाल का जवाब दिया कि जबतक देश से BJP का शासन खत्म नहीं कर देते सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन जारी रहेगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि जब सपा सत्ता में आएगी तो देश की राजनीति में बदलाव आएगा बदलाव लाने में हमे जिस भी बाधा का सामना करना पड़ेगा हम करेंगे अगर हमें कांग्रेस के साथ गठबंधन करना पड़ेगा तो हम करेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टियों के नेताओं की सोच एक समान है। जबतक हम देश से सांप्रदायिक पार्टी BJP का शासन खत्म नहीं कर देते हम साथ में मिलकर काम करेंगे। इसी वजह से यह लोग इस गठबंधन से घबराएं हैं उन्हें पता है कि अगर वह यूपी हारते हैं तो वह राष्ट्रीय राजनीति में भी हार जाएंगे इसी वजह से इस बार के चुनाव काफी अहम हैं यह ना सिर्फ यूपी बल्कि देश की राजनीति को भी बदल देगा।

अखिलेश ने कहा कि एक समय था जब साईकिल चुनाव चिन्ह हमसे छिन सकता था लेकिन अब आप इसे याद रखिएगा यह अब आपके और हमारे साथ है। अगर कोई है जो इस साइकिल में रफ्तार ला सकता है तो वह आप हैं आपके साथ के चलते इस साइकिल को और रफ्तार मिलेगी क्योंकि अब कांग्रेस का भी हाथ इस साइकिल के साथ है। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि अगर सपा सरकार सत्ता में आई तो कई बड़े काम करेगी लोगों को सरकार से जोड़ने के लिए हम समार्ट फोन देंगे स्मार्टफोन के लिए अभी तक कुल 1.40 करोड़ लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है अगर ये लोग हमें वोट दे देते हैं तो सरकार बन जाएगी अकेले इन लोगों के वोट से ही कांग्रेस-सपा को 300 से अधिक सीटें हासिल होंगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top