होम मायावती का मोदी पर पलटवार - कहा नेगेटिव दलित मैन हैं पीएम

उत्तर प्रदेश

मायावती का मोदी पर पलटवार - कहा नेगेटिव दलित मैन हैं पीएम

मायावती का मोदी पर पलटवार - कहा नेगेटिव दलित मैन हैं पीएम

मायावती का मोदी पर पलटवार - कहा नेगेटिव दलित मैन हैं पीएम

सुल्तानपुऱ. BSP सुप्रीमो मायावती ने PM नरेंद्र मोदी के बहनजी संपत्ति पार्टी के बयान पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की परिभाषा बताई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने शादी की और अपनी पत्नी को छोड़ दिया मैंने शादी नहीं की मैंने अपनी पूरी जिंदगी इस देश के दलित पिछड़े और मुस्लिम समाज को उनके पैरों पर खड़ा करने की कोशिश की है। मेरे इस समर्पण की वजह से पूरे देश के कमजोर जाति के लोग मुझे सिर्फ नेता नहीं बल्कि अपनी संपत्ति और धरोहर मानते हैं।

लेकिन PM ने आज जो BSP की परिभाषा बताई हैं अगर वह जुमलेबाजी में माहिर हैं तो दलित की बेटी उनसे दो कदम आगे हैं पीछे नहीं है। आप लोगों को मालूम है पीएम का पूरा नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी नरेंद्र का मतलब होता है नेगेटिव दामोदर दास का मतलब दलित और मोदी का मतलब होता है आदमी यानि वह दलित विरोधी आदमी है। अपने देश के प्रधानमंत्री के नाम में ही यह जुड़ा है कि वह दलित विरोधी आदमी है वो दलित विरोधी आदमी है। ऐसे में इस आदमी को यह अच्छा नहीं लगता है कि दबा कुचला वर्ग अपने अभियान को थोड़े जमा पैसो से चलाएं।

नरेंद्र मोदी को मालूम ही नहीं था कि दिल्ली के नेशनल बैंक में गरीब और मजलूम लोगों का पैसा जमा हो गया जब इन्हें पता चला तो कहने लगे कि यह पैसा कहां आ गया। यह मेरे लोगों की खून पसीने की कमाई का पैसा है और इसी पैसे से बसपा यह चुनाव लड़ रही है यह उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। दलित की बेटी हेलीकॉप्टर से घूमे जहाज से घूमे इन्हें पसंद नहीं है ये चाहते थे कि मैं सड़क पर आ जाउं और हेलीकॉप्टर से नहीं चल पाउं।

आप लोग मुझे लक्ष्मी भगवान मानते हैं BJP की तैयारी थी कि BSP कंगाल हो जाए। लेकिन BJP के लोग पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखो कि नोटबंदी से पहले 10 महीने में कितना पैसा जमा हुआ। लेकिन इसका जवाब देने के लिए नेगेटिव दलित मैन तैयार नहीं है। मैं कभी यह घटिया किस्म की बाते नहीं करती लेकिन मुझे मजबूर किया उन्होंने बसपा की परिभाषा बताई है मैंने नरेंद्र मोदी का पूरा सही नाम बता दिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top