होम सड़कों को चौड़ी करने को लेकर टूट सकता साईकिल ट्रैक

उत्तर प्रदेश

सड़कों को चौड़ी करने को लेकर टूट सकता साईकिल ट्रैक

सड़कों को चौड़ी करने को लेकर टूट सकता साईकिल ट्रैक

सड़कों को चौड़ी करने को लेकर टूट सकता साईकिल ट्रैक

यूपी में अखिलेश सरकार की योजनाओं का सुपड़ा साफ करने में लगी है । मंगलवार को देर रात तक चली बैठक में मुख्यमंत्री ने समाजवादी सरकार की पेंशन योजना पर ही रोक लगाते हुए उस पर जांच बैठा दी है।  साथ ही अखिलेश सरकार के बनवाए साइकिल ट्रैक को तोड़ने पर भी विचार किया जा रहा है। ट्रैक तोड़ने के पीछे तर्क यह दिया जा रहा है कि इससे सड़कें चौड़ी होंगी।

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात योगी आदित्यनाथ ने समाज कल्याण विभाग की बैठक बुलाई थी जिसमें कुछ बड़े फैसले लिए गए l इन्ही में स है अखिलेश सरकार की समाजवादी पेंशन योजना जिसपर योगी सरकार ने रोक लगा दी और जांच बैठाई है। जांच इस बात को लेकर होगी कि जिन लोगों को पेंशन मिल रही है वो वास्तव में इसके हकदार हैं भी या नहीं।

गौरतलब है की योजना के तहत समाजवादी सरकार गरीब परिवार को हर महीने 500 रुपए देती थी लेकिन योगी सरकार ने विधवाओं दिव्यांगो और बुजुर्गों को यह राशी दोगुनी यानी 1000 रुपए करके देने का प्लान बनाने के लिए कहा है। बैठक में इसके अलावा अखिलेश सरकार द्वारा बनाए गए साइकिल ट्रैक को भी तोड़ने को लेकर विचार किया गया। दावा है कि कई शहरी इलाकों में इसकी वजह से सड़कें संकरी हो गई है। फिलहाल अधिकारियों को इसकी समीक्षा करने के लिए कहा गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top