होम CM योगी नहीं मिटने देंगे अखिलेश की ये पहचान

उत्तर प्रदेश

CM योगी नहीं मिटने देंगे अखिलेश की ये पहचान

CM योगी नहीं मिटने देंगे अखिलेश की ये पहचान

CM योगी नहीं मिटने देंगे अखिलेश की ये पहचान

बरेली. जिले के 2000 से ज्यादा प्राइमरी और प्राथमिक स्कूलों में जल्द बच्चों के पास अखिलेश के फोटो लगे बैग दिखाई देंगे। आरोप लगते हैं कि योगी सरकार एक-एक करके सपा सरकार की योजनाओं को जानबूझकर खत्म करने में लगी है। जानकारी के मुताबिक बरेली जिले में अखिलेश सरकार ने स्कूलों में बच्चों की पढ़ाई बेहतर करने की बात कहकर करीब 35000 बैग भेजे थे लेकिन चुनाव के चलते ये बैग आचार संहिता के दायरे में आ गए। तब से ये बैग बेसिक शिक्षा विभाग के स्टोरों में धूल खा रहे थे।

अब नई सरकार के गठन के बाद ये समस्या आई आखिर इन बैगों का क्या किया जाए तब बेसिक शिक्षा अधिकारी चंदना इकबाल ने सरकार को पत्र लिखकर पूरे मामले की जानकारी दी। सरकार ने बेसिक शिक्षा अधिकारी के पत्र का जवाब देते हुए कहा कि आप अखिलेश के फोटो लगे बैग बांट सकते हैं।

बेसिक अधिकारी चंदना इकबाल ने बताया कि जल्द प्राइमरी और प्राथमिक स्कूलों में बैग बांटे जाएंगे लेकिन इस घटना से एक बात फिर साबित होती है कि अखिलेश यूपी की राजनीति में किसी ना किसी रूप में दस्तक दे ही देते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top