होम भाजपा विधायक के अपमान करने पर फूट-फूटकर रोईं महिला आईपीएस

उत्तर प्रदेश

भाजपा विधायक के अपमान करने पर फूट-फूटकर रोईं महिला आईपीएस

भाजपा विधायक के अपमान करने पर फूट-फूटकर रोईं महिला आईपीएस

भाजपा विधायक के अपमान करने पर फूट-फूटकर रोईं महिला आईपीएस

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने लोगो की भीड़ में महिला आईपीएस चारू निगम को जमकर फटकार लगाई लगातार सबके सामने विधायक ने इस तरह की खराब भाषा का प्रयोग किया कि आईपीएस का सब्र टूट गया और उसने जवाब दे दिया | और अपनी बेइज्जती से आहत हुई चारू निगम की आंखों से आंसू बहने लगे। डयूटी पर इस तरह से अपनी बेइज्जती होने पर आईपीएस ने रूमाल से अपने आंसू पोछें और चेहरे को छुपाने की कोशिश की लेकिन सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायक लगातार उनको अनाप-शनाप कहते रहे और आईपीएस की एक ना सुनी। आईपीएस चारू निगम एंटी रोमियो दस्ते की प्रभारी और सीओ गोरखनाथ हैं।

ये पूरा व्याख्या चिलुआताल थाना क्षेत्र के गांव कोइलहवां का है। यहां महिलाओं ने शराब के विरोध में सड़क पर उतरकर जमकर हंगामा किया तो चारू निगम ने मौके पर जाकर रास्ता खुलवाने की कोशिश की। इस दौरान आक्रोशित महिलाओं ने आईपीएस चारू निगम पर हमला किया और पत्थर मारकर आईपीएस चारू निगम को जख्मी कर दिया। इसके बाद स्थिति को काबू करने के लिए कुछ महिलाओं को हिरासत में ले लिया गया। महिलाओं की हिरासत की बात पर भाजपा विधायक ने ग्रामीणों के साथ जाम लगा दिया। फिर से सड़क जा किए जाने की सूचना पर दूसरे आला अफसरों के साथ आईपीएस चारू निगम मौके पर पहुंची तो भाजपा विधायक उनको खरी खोटी सुनाने लगे। चारू ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की कि महिलाओं पत्थर फेंकने और पुलिस पर लाठियां चलाने के बाद स्थिति को काबू करने के लिए उन्होंने कुछ महिलाओं को हिरासत में लिया था लेकिन भाजपा विधायक ने एक ना सुनी और घटिया भाषा का इस्तेमाल आईपीएस के लिए करते रहे जिससे चारू निगम रोनें लगीं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top