होम फौजी की दो बेटियों को बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गयी

उत्तर प्रदेश

फौजी की दो बेटियों को बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गयी

फौजी की दो बेटियों को बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गयी

फौजी की दो बेटियों को बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गयी

लखनऊ : इंदिरानगर में डबल मर्डर और रियल स्टेट कारोबारी के घर पर लाखों की लूट के बाद आज राजधानी के पारा इलाके में दो सगी बहनों की गला काटकर हत्या कर दी गयी है । इस सनसनी वारदात के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा सा छा गया है । दोनों लड़कियां एक रिटायर्ड फौजी की बेटियां हैं। सेवानिवृत्त फौजी पारा के राम विहार कॉलोनी में रहते थे। उनकी दो बेटियों सोनम और आरती की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गयी है । इस घटना ने राजधानी की कानून-व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। जब सूबे की राजधानी लखनऊ में अपराधों पर पुलिस काबू नहीं कर पा रही है तो यूपी की क़ानून व्यवस्था की हालत क्या होगी इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है।

दिनदहाड़े डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे हड़कंप मच गया। सूचना पाकर एसएसपी दीपक कुमार एएसपी और सीओ सहित कई पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर पुलिस ने डॉग स्क्वॉड फिंगर प्रिंट दस्ते के साथ छानबीन की लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा। एसएसपी ने मामले में हत्यारों की तलाश में क्राइम ब्रांच एवं पुलिस की तीन टीमें लगाई हैं। उन्होंने जल्द ही अपराधियों को पकडे जाने की बात कही है। फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top