होम GOOGLE ने पीएम मोदी को मूर्ख बताया केस हुआ दर्ज

उत्तर प्रदेश

GOOGLE ने पीएम मोदी को मूर्ख बताया केस हुआ दर्ज

GOOGLE ने पीएम मोदी को मूर्ख बताया केस हुआ दर्ज

GOOGLE ने पीएम मोदी को मूर्ख बताया केस हुआ दर्ज

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में पीएम नरेन्द्र मोदी को दुनिया का सबसे मूर्ख प्रधानमंत्री बताने पर गूगल और गूगल के सीईओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही नाराज लोगों ने गूगल के खिलाफ कलेक्ट्रेट में उसकी प्रतियों को आग लगाकर हंगामा किया। एएसपी ने गूगल सर्च इंजन के डायरेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आपको बता दे कि गूगल सर्च इन्जन ने दुनिया के सबसे मूर्ख व्यक्तियों की सूची में देश के प्रधानमंत्री का नाम शामिल कया है। गूगल पर दुनिया का सबसे मूर्ख व्यक्ति टाईप करने पर पीएम मोदी का नाम आता है। इस खबर को विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री और वरिष्ठ अधिवक्त राजेश अवस्थी ने जब देखा तो उन्होंने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ एएसपी को गूगल और गूगल के सीईओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कही। इसके बाद डीएम कार्यालय के बाहर गूगल के नाम की प्रतियों भी जलाई गई। उनका कहना है कि देश केप्रधानमंत्री को दुनिया का सबसे मूर्ख व्यक्ति दर्शाने वाले गूगल के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाये क्योंकि गूगल की इस साजिश से देश के नागरिकों की राष्ट्र भावना को ठेस पहुंची है।

विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री राजेश कुमार अवस्थी ने कहा कि एक दिन वह अपने फोन पर गूगल सर्च कर रहे थे तभी गूगल पर उन्होंने देखा कि देश के प्रधानमंत्री को गूगल के सर्च इंजन पर टाईप करने पर उन्हे विश्व का मूर्ख प्रधानमंत्री दर्शाया गया है। इसके बाद फौरन ही उन्होंने पार्टी के लोगो के साथ मीटिंग की और गूगल के डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने का निर्णय लिया। जिसके बाद उन्होंने एक शिकायती पत्र एएसपी को दिया है। एएसपी ने भी मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top