होम सोनू निगम पर अल कादरी ने कोई फतवा जारी ही नहीं किया

बॉलीवुड

सोनू निगम पर अल कादरी ने कोई फतवा जारी ही नहीं किया

सोनू निगम पर अल कादरी ने कोई फतवा जारी ही नहीं किया

सोनू निगम पर अल कादरी ने कोई फतवा जारी ही नहीं किया

नई दिल्ली. अजान पर ट्वीट करके विवादों से घिरे सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी करने वाले वेस्ट बंगाल के यूनाइटेड मॉइनरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसिडेंट सैयद शा अतेफ अली अल कादरी का एक और विवादित बयान सामने आ चुका है।

उन्होंने कहा कि कादरी कोई इमाम नहीं हैं जो कि किसी प्रकार का फतवा जारी कर सकें मैं तो पैंगबर का 35वां वंशज हूं। उन्होंने ये बात अपने विजिटिंग कार्ड में भी दर्शाई है और कहा है कि मैं तो धर्म गुरू हूं।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबित एक मुस्लिम धर्मगुरू ने कहा है कि मीडिया ने उन्हें मौलाना या मौलवी की तरह पेश किया जिसके कारण उन्हें इतना हाईलाइट किया जा रहा है जो कि सरासर गलत है मैंने कोई फतवा जारी नहीं किया है। मैंने सिर्फ ऐसा ऑफर किया था कि जो भी सोनू निगम के सर को शेव करेगा उसे मैं 10 लाख रुपये दूंगा।

बता दें कि इस फतवे के बाद गायक सोनू निगम ने खुद ही गंजे हो गए थे। सोनू ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर सभी के सामने अपने बालों को कटवाया था और सोनू का बाल काटने वाले ने कहा था कि मुझे अभी तक 10 लाख रूपए नहीं मिले हैं। आपको बता दें कि मौलवी सैयद कादरी ने कहा था कि सोनू निगम का मुंडन कराकर जूतों की माला पहनकर हिन्दुस्तान में घुमना चाहिए तभी वे 10 लाख रुपये देंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top