होम आम जनमानस का पुकार है महागठबंधन : जावेद अंसारी जाम

उत्तर प्रदेश

आम जनमानस का पुकार है महागठबंधन : जावेद अंसारी जाम

उत्तर-प्रदेश सहित पूरे देश मे लूट,हत्या,बलात्कार, मर्डर, छिनैती,भ्रस्टाचार और माबलीचिंग से आम जनता त्राहिमाम करने को विवश है जो आम जनता की पुकार सुन समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो भैया अखिलेश यादव व बहन कुमारी मायावती जी ने गठबंधन करने का कार्य किया है ।

आम जनमानस का पुकार है महागठबंधन : जावेद अंसारी जाम

रसड़ा, बलिया। उत्तर-प्रदेश सहित पूरे देश मे लूट,हत्या,बलात्कार, मर्डर, छिनैती,भ्रस्टाचार और माबलीचिंग से आम जनता त्राहिमाम करने को विवश है जो आम जनता की पुकार सुन समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो भैया अखिलेश यादव व बहन कुमारी मायावती जी ने गठबंधन करने का कार्य किया है । श्री अंसारी ने सपा और बसपा के गठजोड़ पर दोनों पार्टी प्रमुखों को कोटि कोटि धन्यबाद दिया और आने वाले दिनों में महागठबंधन के सभी प्रत्यासियो को जीता उत्तर प्रदेश से प्रधानमंत्री देने का संकल्प लिया।

महागठबन्धन के उपलक्ष्य में दोनो दलों के सैकड़ो कार्यकत्ताओ ने एक दूसरे को मिठाई खिला एव पटाखे फोड़ अपनी खुशी का इज़हार किया।

वक्ताओं की कड़ी में बोलते हुये अनिल राव एवं विश्राम यादव ने कहा कि महागठबन्धन से विरोधियों की रातों की नींद उड़ गई है , उन्हें अब कोई मुद्दा नही बचा तो फिर अपने पुराने वाले अलगावादी मुद्दे को पकड़ना पड़ रहा है और समाज मे नफरत फैला सत्ता हथियाने का कार्य कर रहे है।

इस अवसर पर विश्व विजय सिंह छोटू , अमित उपाध्याय, प्रकाश भारती, धनंजय कुमार, राहुल भारती, सुजीत कुमार, इकलाख , इक़बाल अंसारी, अली हुसैन अंसारी, विवेक सिंह, भीम सिंह, नागेंद्र पाल, दुर्गेश गोड़, बंधु गोड़ सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top