होम JNU विवाद: कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री मोदी का पुतला

सियासत

JNU विवाद: कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री मोदी का पुतला

JNU विवाद: कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री मोदी का पुतला

JNU विवाद: कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री मोदी का पुतला

जेएनयू विवाद के पीछे केंद्र सरकार को जहां आतंकी साजिश के संकेत मिले हैं, वहीं विपक्षी दलों की सियासत पूरे उफान पर है। छात्रों की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए कानपुर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार का पुतला फूंककर विरोध दर्ज करवाया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि जो दोषी हो उनपर कार्यवाई हो निर्दोष पर नहीं। 

 

जवाहरलाल नेहरू यूनीवर्सिटी में छात्रों की गिरफ्तारी के विरोध में जहां कांग्रेस राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी धरने पर बैठ गए थे वहीं कानपुर में कार्यकर्ताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंककर छात्रों की गिरफ्तारी का विरोध किया। शहर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री का कहना है कि मोदी सरकार देश नहीं चला पा रही है और निर्दोष छात्रों को वेबजह फंसा रहे हैं। अग्निहोत्री का कहना है विधार्थी परिषद के लोगों ने इस काम को अंजाम दिया उनको पकडऩे के बजाये निर्दोष छात्रों को फंसाया जा रहा है। जिन छात्रों ने पाकिस्तान जि़ंदाबाद के नारे लगाये उनके खिलाफ कार्यवाई होनी चाहिए लेकिन जिन्होंने यह अपराध नहीं किया उनपर कार्यवाई नहीं होनी चाहिए। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top