होम SBI के साथ काम करके हर महीने कमाइए 15000 रु.

नौकरियां

SBI के साथ काम करके हर महीने कमाइए 15000 रु.

SBI के साथ काम करके हर महीने कमाइए 15000 रु.

SBI के साथ काम करके हर महीने कमाइए 15000 रु.

नई दिल्ली. भारत का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया आपको हर महीने 15000 रुपए कमाने का मौका दे रहा है। हर महीने SBI के साथ काम कर आप 15000 रुपए कमा सकते है। इसके लिए आपको बैंक द्वारा आयोजित की जा रही यूथ फेलोशिप में हिस्सा लेकर उसके साथ 13 महीनों तक काम करना होगा। आइए जानते है कैसे आप SBI के साथ काम करके अच्छी कमाई कर सकते हैं।

SBI ने यूथ फेलोशिप प्रोग्राम शुरू किया है जिसके तहत आप गांव के विकास के लिए काम करेंगे। इस फेलोशिप के तहत आपको गांव में काम करने का मौका मिलेगा। आपको यहां के लोगों की मदद के लिए काम करने का मौका मिलेगा। यहां के बच्चों को शिक्षित करने का मौका मिलेगा। साथ ही साथ यहां के लोगों को आत्‍मनिर्भर बनाने के लिए उन्‍हें एंटरप्रेन्‍योरशिप की ट्रेनिंग देना का मौका मिलेगा।

क्या करना है काम बैंक देगी ट्रेनिंग -

इस काम के लिए आपको बैंक ट्रेनिंग देगी इस 13 महीने के प्रोग्राम के लिए ग्रेजुएट और यंग प्रोफेशनल्‍स को NGO के साथ मिलकर गांवों के लिए काम करना है। काम कैसे करना है इसके लिए बैंक आपको ट्रेनिंग मुहैया कराएगी।

हर महीने मिलेगा 15000 रू. व अन्य भत्ते -

इस काम के लिए SBI आपको हर महीने 15000 रु. का स्‍टाइपेंड देगा। इसके अलावा मेडिकल एलाउंस और ट्रैवलिंग एलाउंस भी मिलेगा। इसके अलावा कोर्स पूरा करने के बाद आपको 30 हजार रुपए का रीएडजस्‍टमेंट एलाउंस भी दिया जाएगा।

युवाओं के लिए विशेष मौका -

इस प्रोग्राम के तहत युवा न सिर्फ एंटरप्रेन्‍योरशिप की कला सीखने का मौका मिलेगा बल्कि उन्‍हें कई प्रोजेक्‍ट्स को लीड करने का भी मौका मिलता है। इस पयूथ फेलोशिप को लेकर SBI के वेबसाइट पर पूरी जानकारी और शर्ते दी गई है। ऐसे में आपके पास मौका है SBI के साथ काम करने 15 हजार रुपए प्रति माह कमाने का।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top