होम पानीपत में मिली गाजियाबाद से लापता हुई Snapdeal की इंजीनियर

अपराध

पानीपत में मिली गाजियाबाद से लापता हुई Snapdeal की इंजीनियर

पानीपत में मिली गाजियाबाद से लापता हुई Snapdeal की इंजीनियर

पानीपत में मिली गाजियाबाद से लापता हुई Snapdeal की इंजीनियर

Photo

दिल्ली के साथ सटे हुए गाजियाबाद से लापता हुई स्नैपडील की इंजीनियर दीप्ति सरना शुक्रवार सुबह पानीपत में मिल गई। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि उसे कैसे ट्रेस कर लिया गया है। फिलहाल, पुलिस इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे रही है। दीप्ति की बात उसके परिजनों से करा दी गई है। आपको बता दें कि कंपनी के सीईओ ने खुद इंजीनियर के लापता होने की बात बताई थी। 

 

जानकारी के अनुसार इंजीनियर दीप्ति सरना गुड़गांव की कंपनी के ऑफिस में काम करती है। बुधवार शाम दीप्ति ऑफिस से गाजियाबाद के कविनगर में अपने घर जाने के लिए निकली थी। वह शाम 8 बजे मेट्रो से वैशाली उतरी। घर के लिए ऑटो लिया। इसके बाद से वह लापता हो गई थी। वहीं दीप्ति के पिता नरेंद्र सरना का कहना है कि बुधवार रात 8 बजे उनकी बेटी से बात हुई थी। उस समय वह हिंडन पुल पर थी। घर पहुंचने से पहले उन्हीं से बात कर रही थी, तभी अचानक उसने कहा- ‘ऑटो वाला गलत ले जा रहा है...पापा मुझे बचा लो। इसके बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। 

 

सूत्रों के मुताबिक दीप्ति ने शुक्रवार सुबह 8 बजे खुद अपने भाई को फोन कर कहा कि वह पानीपत में है और बिल्कुल ठीक है। दीप्ति ने ये भी कहा कि वह दिल्ली पहुंच रही है। दीप्ति ने अपने परिजनों से कहा कि वह उसे लेने दिल्ली आ जाएं। यूपी सरकार ने ट्वीट कर दीप्ति के मिल जाने की खबर की पुष्टि की है। 

 

आपको बता दें कि दीप्ति के साथ उसकी सहेली भी ऑटो में थी, जिसे हिंडन से पहले ही ऑटो वाले ने जबरन उतार दिया था। पुलिस को उनके मोबाइल की आखिरी लोकेशन आरडीसी और राजनगर एक्सटेंशन के आसपास मिली थी। इस मामले में यूपी पुलिस के 220 पुलिसवाले दीप्ति की तलाश कर रहे थे। इनमें कई आईपीएस भी थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top