होम जरीन को नहीं पड़ता नेगेटिव कमेंट्स से कोई फर्क

बॉलीवुड

जरीन को नहीं पड़ता नेगेटिव कमेंट्स से कोई फर्क

सोशल मीडिया पर चर्चित रहने वाली अभिनेत्री जरीन खान का कहना है कि उन्हें नेगेटिव कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता। बॉलीवुड की कई हस्तियों के बीच जरीन का हाल ही में सोशल मीडिया पर मजाक बनाया गया। सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट्स के प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर जरीन ने कहा

जरीन को नहीं पड़ता नेगेटिव कमेंट्स से कोई फर्क

सोशल मीडिया पर चर्चित रहने वाली अभिनेत्री जरीन खान का कहना है कि उन्हें नेगेटिव कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता। बॉलीवुड की कई हस्तियों के बीच जरीन का हाल ही में सोशल मीडिया पर मजाक बनाया गया। सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट्स के प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर जरीन ने कहा, “नहीं कभी नहीं। मुझे इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता।”

‘हेट स्टोरी 3’ की अभिनेत्री जरीन साई कबीर की आने वाली फिल्म ‘डिवाइन लवर्स’ में दिखाई देंगी। जरीन को 2006 की फिल्म ‘अक्सर’ के सीक्वल में भी देखा जाएगा। फिल्म के बारे में पूछे जाने पर जरीन ने कहा, “हां मैं इसका (अक्सर 2) हिस्सा हूं, हम जून के अंत से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।”

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top