होम विज्ञापन से सेलिब्रिटी बनी 4G गर्ल की निजी तस्वीरें

बॉलीवुड

विज्ञापन से सेलिब्रिटी बनी 4G गर्ल की निजी तस्वीरें

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल का 4जी वाला विज्ञापन आजकल इन दिनों आप टीवी और अखबारों में खूब धूम मचा रहा हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि इस ऐड में काम करने वाली लड़की सेलिब्रिटी बन गई हैं। शायद आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि इस

विज्ञापन से सेलिब्रिटी बनी 4G गर्ल की निजी तस्वीरें

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल का 4जी वाला विज्ञापन आजकल इन दिनों आप टीवी और अखबारों में खूब धूम मचा रहा हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि इस ऐड में काम करने वाली लड़की सेलिब्रिटी बन गई हैं। शायद आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि इस लड़की का ये पहला विज्ञापन रहा है और इससे वह स्टार बन गई हैं। तो आइए आज हम आपको उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली एयरटेल के टीवी विज्ञापनों में नजर आने वाली लड़की साशा निजी तस्वीरें दिखाते है।  आपको बता दें कि साशा ने मुंबई के जेवियर्स इंस्टीट्यूट ऑफ कम्युनिकेशन्स से विज्ञापन की पढ़ाई की है और एयरटेल 4जी कैंपेन के बाद देश के लगभग सवा अरब लोग साशा को जानने लगे हैं। सूत्रों के मुताबिक ब्रॉडकास्ट ऑडियन्स रिसर्च काउंसिल ऑफ इंडिया (बीएआरसी) के मुताबिक 19 सितंबर से 20 नवंबर 2015 तक साशा छेत्री पर फिल्माया गया एयरटेल 4जी का विज्ञापन 54,406 बार दिखाया गया। साशा दो महीनों में टीवी स्क्रीन्स पर करीब 475 घंटे यानी करीब 20 दिनों तक लगातार टीवी स्क्रीन्स पर नजर आईं है। बतौर एक म्यूजिक आर्टिस्ट साशा ने ट्रेनी कॉपीराइटर में भी काम किया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top