होम लोकसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व पीएम मोदी का वाराणसी कानपुर और गाजियाबाद का तूफानी दौरा

उत्तर प्रदेश

लोकसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व पीएम मोदी का वाराणसी कानपुर और गाजियाबाद का तूफानी दौरा

लोकसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से लेकर कानपुर और गाजियाबाद का दौरा करेंगे इस दौरान वे कई सौगातें भी देंगे।

लोकसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व पीएम मोदी का वाराणसी कानपुर और गाजियाबाद का तूफानी दौरा

उत्तर प्रदेश। लोकसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से लेकर कानपुर और गाजियाबाद का दौरा करेंगे इस दौरान वे कई सौगातें भी देंगे। बता दें की चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली है और जल्द ही चुनाव की तारीखों का एलान संभव है।

प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर संपर्क मार्ग की नींव रखेंगे। इसके बाद वह दीनदयाल संकुल के राष्ट्रीय महिला रोज़गार सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। यहां वह 5 महिला स्वयं सेवा समूह को प्रशस्ति पत्र देंगे। इन समूहों के सदस्य पीएम मोदी के साथ अपना अनुभव भी साझा करेंगे। पीएम मोदी कानपुर में 660 मेगावाट बिजली उत्पादन क्षमता वाले पीएम पनकी पावर प्लांट और विद्युत वितरण प्रोजेक्ट का अनावरण करेंगे।

कानपुर को 72 हजार करोड़ की सौगात -

कानपुर के निराला नगर रेलवे ग्राउंड में प्रधानमंत्री मोदी 72000 करोड रुपए के प्रोजेक्ट के शिलान्यास के साथ एक रैली को संबोधित करेंगे। कानपुर नगर से लेकर कानपुर देहात तक सिमटी रैली में भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी ने नए तरीके अपनाएं हैं। रैली में भीड़ जुटाने के लिए शहर के सभी प्रमुख मंदिरों के पुजारियों से संपर्क किया गया है कि वे वहां आने वाले श्रद्धालुओं से प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल होने की अपील करें। पार्टी का मानना है लोग अक्सर पुजारियों का कहना मानते हैं इसलिए उन्होंने यह तरीका अपनाया है।

पीएम मोदी लखनऊ में मेट्रो रेल प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे आगरा मेट्रो रेल प्रोजेक्ट की नीव भी रखेंगे। इसके अलावा गाजियाबाद के दिलशाद गार्डन स्थल न्यू बस अड्डा का उद्घाटन करेंगे। हिडेन एयरपोर्ट पर शार्ट हॉल डोमेस्टिक फ्लाइट्स हेतु बने टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे। मोदी दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस की हाई स्पीड कोरियाडर की नींव रखेंगे जिससे मेरठ और दिल्ली के बीच के सफर का समय कम हो सके।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top