होम मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली साधना सिंह ने मांगी माफी

उत्तर प्रदेश

मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली साधना सिंह ने मांगी माफी

UP की मुगलसराय से BJP विधायक साधना सिंह की BSP प्रमुख मायावती पर की गई टिप्पणी से घमासान मचा हुआ है। इसी बीच साधना सिंह ने अपने बयान पर कहा है कि मेरी मंशा किसी का अनादर करने की नहीं थी, अगर किसी को मेरी बातों से दुख पहुंचा है तो मैं खेद प्रकट करती हूं।

मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली साधना सिंह ने मांगी माफी

लखनऊ। UP की मुगलसराय से BJP विधायक साधना सिंह की BSP प्रमुख मायावती पर की गई टिप्पणी से घमासान मचा हुआ है। इसी बीच साधना सिंह ने अपने बयान पर कहा है कि मेरी मंशा किसी का अनादर करने की नहीं थी, अगर किसी को मेरी बातों से दुख पहुंचा है तो मैं खेद प्रकट करती हूं। बता दें कि एक कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए साधना सिंह ने मायावती को लेकर आपत्ति जनक टिप्पणी की थी।

 

साधना सिंह ने अपने बयान में कहा वे किन्नर से भी बदतर हैं -

साधना सिंह ने अपने बयान में कहा था कि मायावती न तो महिला और न पुरुष, वे किन्नर से भी बदतर हैं। उन्होंने लखनऊ के गेस्ट हाउस में हुए चीरहरण को भूलकर सपा से गठबंधन किया है। जबकि BJP के नेताओं ने ही उनका मान-सम्मान बचाया था। बता दें कि साधना सिंह यही नहीं थमी उन्होंने मायावती को लेकर और कई आपत्ति जनक टिप्पणी की। उन्होंने कहा एक चीरहरण हुआ था द्रौपदी का, तो उन्होंने दुशासन से बदला लेने की प्रतिज्ञा ली। वो एक स्वाभिमानी महिला थी। और एक आज की महिला है, सब कुछ लुट गया और फिर भी कुर्सी पाने के लिए अपने सारे सम्मान को बेच दिया।

ऐसी महिला मायावती जी का हम इस कार्यक्रम के माध्यम से तिरस्कार करते हैं -

साधना सिंह ने कहा कि ऐसी महिला मायावती जी का हम इस कार्यक्रम के माध्यम से तिरस्कार करते हैं। जो नारी जात पर कलंक है। उन्होंने कहा, जिस दिन महिला का चीरहरण होता है, उसका ब्लाउज फट जाए, पेटीकोट फट जाए, साड़ी फट जाए, वो महिला सत्ता के लिए आगे आती है तो वो कलंकित है। उसे महिला कहने में भी संकोच होता है। वो किन्नर से भी ज्यादा बदतर है क्योंकि वो तो न नर है, न महिला है।

अन्य पार्टी ने नेताओं ने साधना सिंह के बयान को बताया घोर निंदनीय -

साधना सिंह के इसी बयान को लेकर घमासान मचा हुआ है। साधना सिंह के इस बयान पर BSP के राष्ट्रीय महासचिव सतीष चंद्र मिश्रा ने कहा कि उन्होंने हमारी पार्टी की मुखिया के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। मिश्रा ने कहा कि लगाता है कि सपा-बसपा गठबंधन के बाद BJP के नेताओं ने अपना मानसिंक संतुलन खो दिया है। इसलिए उन्होंने आगरा और बरेली के अस्पतालों में भर्ती होना चाहिए।

वही सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी साधना सिंह के बयान की घोर निंदा की है। बसपा प्रमुख मायावती पर किए गए आपत्ति जनक टिप्पणी को लेकर बसपा नेता रामचंद्र गौतम ने भाजपा विधायक साधना सिंह के खिलाफ बबुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top