होम शाहरुख खान नहीं करना चाहते अक्षय कुमार जैसी फिल्में

बॉलीवुड

शाहरुख खान नहीं करना चाहते अक्षय कुमार जैसी फिल्में

शाहरुख खान नहीं करना चाहते अक्षय कुमार जैसी फिल्में

शाहरुख खान नहीं करना चाहते अक्षय कुमार जैसी फिल्में

अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों से समाज से और आम लोगों से जुड़े मुद्दों पर फिल्में कर रहे हैं। उन्हें ऐसी फिल्मों में दर्शक भी बहुत पसंद कर रहे हैं लेकिन शाहरुख खान अक्षय कुमार जैसी फिल्में नहीं करना चाहते हैं। शाहरुख खान का कहना है कि "हर आर्टिस्ट का फिल्म को चुनने का अपना तरीका होता है लेकिन ये फिल्म होती है जो आर्टिस्ट को चुनती है।"  


    
जब शाहरुख खान से पूछा गया कि क्या वो ऐसी फिल्में करेंगे जिसमें टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसे कैंपेन को प्रमोट किया जाए तो इसपर शाहरुख खान ने कहा कि "हर किसी का फिल्म करने का अपना तरीका  होता है, वो क्यों करते हैं और कैसे करते हैं।" 

शाहरुख खान ने साथ ही ये भी कहा कि "अगर फिल्म का कंटेट अच्छा हो तो फिल्म दर्शकों के दिलों को छूती है। कभी फिल्म बहुत अच्छा कर जाती है तो कभी फिल्म अच्छा नहीं कर पाती है। मुझे इससे कोई समस्या नहीं है।" शाहरुख खान हमेशा से वही फिल्में करते हैं जिसकी स्क्रिप्ट उन्हें अच्छी लगती है जैसे शाहरुख खान पहले भी बोल चुके हैं कि उन्हें पता था कि स्वदेश फ्लॉप करेगी लेकिन उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी थी इसलिए उन्होंने ये फिल्म की थी। फिलहाल शाहरुख खान आनंद एल राय की जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म इस साल क्रिसमस में रिलीज होगी। हाल में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था जो लोगों को काफी पसंद भी आया था। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top