होम बहरी सरकार को मौन जुलुश निकाल सुनाई देश की पीड़ा

उत्तर प्रदेश

बहरी सरकार को मौन जुलुश निकाल सुनाई देश की पीड़ा

दिनांक 16 अप्रैल को रसड़ा नगर में आठ वर्षीय बच्ची आसिफा और उन्नाव काण्ड के विरोध में नौजवानों ने अपने अपने बाजुवो मे काली पट्टी बांध मौन जुलुश और कैंडल मार्च निकाला , सर्वप्रथम रसड़ा रेलवे स्टेशन राजू आर्ट के यहां से राष्ट्र गान से शुरू होकर जुलुश प्यारे लाल चौराहा होते हुये गाँधी पार्क में

बहरी सरकार को मौन जुलुश निकाल सुनाई देश की पीड़ा

दिनांक 16 अप्रैल को रसड़ा नगर में आठ वर्षीय बच्ची आसिफा और उन्नाव काण्ड के विरोध में नौजवानों ने अपने अपने बाजुवो मे काली पट्टी बांध मौन जुलुश और कैंडल मार्च निकाला , सर्वप्रथम रसड़ा रेलवे स्टेशन राजू आर्ट के यहां से राष्ट्र गान से शुरू होकर जुलुश प्यारे लाल चौराहा होते हुये गाँधी पार्क में गाँधी जी को श्रद्धांजलि देते हुये मिशन रोड फिर भगत सिंह तिराहा पर जुलुश सभा के रूप में परिवर्तित हो गई एवं सभी पीड़ितों के लिये 2 मिनट का मौन धारण किया गया । जुलुश में चल रहे सभी नौजवानों के हाथों में विरोध स्वरूप तख्तियां थी एवं मौन होते हुये भी अजीब नाराज़गी देखी गई।

silent rally in ballia

भगत सिंह तिराहा पर सभा मे उपस्थित जावेद अंसारी ने कहा कि सरकार के कथनी और करनी में बहुत अंतर है, मोदी जी ने कहा था कि बेटी बचाओ व बेटी पढ़ाओ परन्तु इस सरकार में ब्लात्कार होने पर भी उल्टे ब्लात्कारियों को बचाया जा रहा है । जो सरकार के मंशा के बील्कुल विपरीत है । जुलुश का नेतृत्व जावेद अंसारी , सर्वदास कन्नौजिया, शिवशंकर रावत, सिद अंसारी और सहाबुद्दीन ने संयुक्त रूप से किया । जुलुश में अभिषेक कुमार, नवीन प्रजापति दाऊद अंसारी, राजू आर्ट, राहुल, दीपक, सुजीत, सज्जाद, अशरफ खान, अल्ताफ अंसारी, धनंजय कुमार, प्रकाश भारती, डब्लू अंसारी, बाबू भाई इत्यादि लोग उपस्थित रहे ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top