होम सपा विधायक और गुर्गो ने मारपीट कर पत्रकारों को बंधक बनाया

अपराध

सपा विधायक और गुर्गो ने मारपीट कर पत्रकारों को बंधक बनाया

उत्तर प्रदेश में शामली के कैराना कस्बे में कल ब्लाक प्रमुख के चुनाव के बाद जीत की खुशी में हर्ष फायरिंग के दौरान एक किशोर की मृत्यु हो गयी थी।

सपा विधायक और गुर्गो ने मारपीट कर पत्रकारों को बंधक बनाया

उत्तर प्रदेश में शामली के कैराना कस्बे में कल ब्लाक प्रमुख के चुनाव के बाद जीत की खुशी में हर्ष फायरिंग के दौरान एक किशोर की मृत्यु हो गयी थी। घटना के सिलसिले में आज कवरेज करने गए न्यूज चैनलों के पत्रकारों के साथ कैराना विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक नाहिद हसन के गुर्गो ने मारपीट कर उन्हें बंधक बनाने का मामला प्रकाश में आया है। सूत्रों के अनुसार न्यूका चैनलों के स्थानीय संवाददाता ब्लॉक प्रमुख के चुनाव परिणाम के समय कल हुई हर्ष फायरिंग के दौरान 13 वर्षीय बालक शमीम उर्फ शमी की मौत हो गई थी।

इस मामले में आज कवरेज करने गए पत्रकार पंकज प्रजापति ने आरोप लगाया है कि उनके अलावा एक अन्य न्यूज  चैनल के संवाददाता के साथ सपा विधायक नाहिद हसन और उनके गुर्गो ने घर में बंधक बनाकर जमकर मारपीट की और उनके कैमरे छीनकर वीडियो फुटेज को डिलीट कर दिया। घंटो बाद बंधक बनाये गए संवाददाताओं को मुफ्त कराया गया। घटना सत्तारूढ़ दल के विधायक से जुड़ी होने के कारण पुलिस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस के अनुसार घटना के सम्बन्ध अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। गौरतलब है कि कल हर्ष फायरिंग में एक किशोर शमीम की मृत्यु हो गई थी। उस मामले में पुलिस ने विजयी ब्लाक प्रमुख के पति गय्यूर समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था । 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top