होम सनी लियोनी ने माना सोलह साल की उम्र मे खोई थी वर्जिनिटी

बॉलीवुड

सनी लियोनी ने माना सोलह साल की उम्र मे खोई थी वर्जिनिटी

बालीवुड मे सनी लियोनी इन्टरव्यू के दौरान ये बात मान चुकी है कि उनके नाम के साथ पोर्न स्टार का टैग कभी भी नही हट सकता है। लेकिन शायद ही कुछ लोगो को पता होगा कि सनी ने पोर्न स्टार बनने का फैसला अपनी मर्जी से लिया था।

सनी लियोनी ने माना सोलह साल की उम्र मे खोई थी वर्जिनिटी

बालीवुड मे सनी लियोनी इन्टरव्यू के दौरान ये बात मान चुकी है कि उनके नाम के साथ पोर्न स्टार का टैग कभी भी नही हट सकता है। लेकिन शायद ही कुछ लोगो को पता होगा कि सनी ने पोर्न स्टार बनने का फैसला अपनी मर्जी से लिया था। सनी लियोनी का मानना था कि यह फैसला उनके लिए एक बिजनेस था। इसके बाद पेंटहाउस मैगजीन मे कवर ऑफ द इयर औऱ $100,000 (आज के हिसाब से करीब 68 लाख रुपए) जीतने के बाद इस बारे मे पैरेंटस को जानकारी दी। सनी बताती है कि इस बात को जानने के बाद नार्मल पैरेंटस की तरह वह भी नाराज हुए। लेकिन बाद में सनी ने कहा कि उनकी जिन्दगी मे उन्हे क्या करना है इसका फैसला वह कर चुकी है। तब जाकर उनके पैरेन्टस माने।

इन्टरव्यू मे सनी ने यह बताया कि सनी ने अपनी वर्जिनिटी सोलह साल की उम्र मे खो दी थी। इससे पहले डाक्यूमेन्ट्री सनी मे यह खुलासा किया गया था कि सनी 13 साल से बायसेक्सुअल है। सनी ने बताया कि वह एक हाईस्कूल के लड़के के साथ बास्केटबाल खेलती थी। जिसके बाद दोनो एक दूसरे को पसन्द करने लगे। फिर सनी ने अपनी मर्जी से अपनी वर्जिनिटी खो दी। इसके बाद सनी ने 19 साल की उम्र मे पोर्न इन्डस्टी मे कदम रखा औऱ पहला लेस्बियन परफार्मेंस दिया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top