होम सेलिब्रिटी होने का यही मतलब होता है-पैसा और कार ना होने की झूठी कहानी बताना

बॉलीवुड

सेलिब्रिटी होने का यही मतलब होता है-पैसा और कार ना होने की झूठी कहानी बताना

परिणीति ने अपने ​बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि उनका परिवार भी बेहद गरीब था। उनको साइकिल से स्कूल जाना पड़ता था। उस समय स्कूल के बच्चे उनको बहुत चिढ़ाते थे।

सेलिब्रिटी होने का यही मतलब होता है-पैसा और कार ना होने की झूठी कहानी बताना

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हाल ही एक इवेंट में शामिल हुईं जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ सीक्रेट बातें शेयर की। इस दौरान परिणीति ने अपने ​बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि उनका परिवार भी बेहद गरीब था। उनको साइकिल से स्कूल जाना पड़ता था। उस समय स्कूल के बच्चे उनको बहुत चिढ़ाते थे। परिणीति ने बताया कि कितने संघर्ष के बाद बॉलीवुड जगह बना पाई है।
परिणीति की इन बातों को सुनकर उनकी एक स्कूल की क्लासमेट से नहीं रहा गया और उन्होंने फेसबुक पर परिणीति को टैग करते हुए एक पोस्ट लिख दिया। इस पोस्ट में क्लासमेट ने परिणीति को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

कन्नू गुप्ता नाम की इस क्लासमेट ने फेसबुक पर लिखा-शर्म आनी चाहिए... अच्छे बैकग्राउंड से आने के बावजूद औप कैमरा के सामने कैसे झूठ बोल सकते हैं। मुझे लगता है सेलिब्रिटी होने का यही मतलब होता है-पैसा और कार ना होने की झूठी कहानी बताना।
एक ही स्कूल से आने के कारण मुझे अच्छी तरह याद है कि परिणीति के पापा के पास कौन सी कार थी और उन दिनों स्कूल साइकिल से आना ट्रेंड था, जो सबके पास नहीं होता था। CJIM से मेरे दोस्त इस बात को बहुत अच्छी से जानते होंगे।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने जा रही है। वर्ष 2012 में अर्जुन और परिणीति की जोड़ी वाली फिल्म इश्कजादे प्रदर्शित हुई थी। अर्जुन और परिणीति एक बार फिर से स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स करने जा रहा है। निर्देशन का जिम्मा दिबाकर बनर्जी को सौंपा गया है जिन्होंने यशराज बैनर की फिल्म ब्योमकेश बख्शी को निर्देशित किया था।
दिबाकर बनर्जी की यह फिल्म एक्शन थ्रिलर से भरपूर होगी। अर्जुन और परिणीति को दिबाकर ने लगभग अपनी इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अर्जुन हरियाणवी पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे। एक्शन थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म इस साल ही रिलीज हो सकती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top