होम काग्रेंसियो का फूटा गुस्सा , रोड जाम कर किया धरना प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश

काग्रेंसियो का फूटा गुस्सा , रोड जाम कर किया धरना प्रदर्शन

भाजपा सरकार के खिलाफ योगी मोदी मुर्दाबाद के लगाये नारे

 काग्रेंसियो का फूटा गुस्सा , रोड जाम कर किया धरना प्रदर्शन

बलरामपुर. पंजाब नेशनल बैंक मे हुए बड़े घोटाले, डीजल पेट्रोल , मे बेतहाशा बृद्धि , किसानों की समस्याओं तथा  नौजवानों मे बढ़ती बेरोजगारी जैसी देश की बड़ी समस्याओं को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ काग्रेंस पार्टी ने मोर्चा खोलते हुए सदर तहसील गेट पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया । पूरे जनपद से आये काग्रेंस नेताओं ने देश और प्रदेश की भाजपा सरकारों की विफलताओ का बखान करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर  जमकर निशाना साधा । इसके बाद उत्तेजित काग्रेंसियो ने रोड पर आकर बलरामपुर बहराइच मार्ग को पूरी तरह जाम कर दिया । जाम की खबर पाते ही सीओ सदर मौके पर पहुंचे और जाम हटवाने का प्रयास करने लगे । लेकिन काग्रेंसी नही माने जिससे सीओ सदर की काग्रेंसियो से कुछ नोकझोंक भी हो गयी । काग्रेस के नेता राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन देना चाहते थे जिसे लेने के लिए कोई मजिस्ट्रेट नही पहुंचा था जिससे काग्रेंसी और नाराज हो गये ।

अन्त मे एसडीएम ने आकर ज्ञापन लिया और उनकी बात राज्यपाल तक पहुंचाने का आश्वासन दिया तब कहीं जाकर काग्रेंसी शान्त हुए ।  इस बीच काग्रेंसियो ने योगी मोदी मुर्दाबाद तथा हाय हाय सहित तमाम तरह से नारेबाजी करते रहे । जिससे सड़क पर लम्बी गाडिय़ों का कतार लग गया और लोग अपने गन्तब्य स्थान पर आने जाने के लिए काफी  परेशान नजर आये । काग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुज सिंह ने कहा कि पंजाब नेशनल बैंक के घोटालेबाजो की गिरफ्तारी नौजवानों की बेरोजगारी , किसानों की समस्याओं आदि को लेकर काग्रेस द्वारा यह एकदिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया है यदि जल्द ही भाजपा सरकार ने इन सभी मामलो का समाधान नही किया तो काग्रेंसी सड़क पर उतर कर बड़ा आंदोलन करेंंगें । 

रिपोर्ट - अनवार अहमद, बलरामपुर

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top