होम रेसलर और खिलाडियों के लिए भारत में सुविधाओं की कमी है : डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलर द ग्रेट खली

उत्तर प्रदेश

रेसलर और खिलाडियों के लिए भारत में सुविधाओं की कमी है : डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलर द ग्रेट खली

डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलर द ग्रेट खली शहर में ऐतिहासिक किला क्षेत्र में जुड़े मेला श्रीदाऊजी महाराज के दंगल में पहुंचे। बुधवार रात जैसे ही खली हाथ में गदा लिए दंगल के अखाड़े में आये तो कुश्ती प्रेमियों ने तालियों से उनका भव्य स्वागत किया।

रेसलर और खिलाडियों के लिए भारत में सुविधाओं की कमी है : डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलर द ग्रेट खली

हाथरस: डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलर द ग्रेट खली शहर में ऐतिहासिक किला क्षेत्र में जुड़े मेला श्रीदाऊजी महाराज के दंगल में पहुंचे। बुधवार रात जैसे ही खली हाथ में गदा लिए दंगल के अखाड़े में आये तो कुश्ती प्रेमियों ने तालियों से उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान हुई प्रेसवार्ता में द ग्रेट खली ने कहा कि रेसलर और खिलाडियों के लिए भारत में सुविधाओं की कमी है। हज़ारों ग्रेट खली तैयार करने के लिए ही वे यूएसए से भारत आये हैं लेकिन इस काम के लिए सरकार ने न तो उन्हें जमीन दी, न बिल्डिंग बनाकर दी है और न ही कोच की फ़ीस। सरकार की ओर से सुविधाओं की कमी के साथ -साथ यहां खिलाडियों में भी सोच का फर्क रहता है। यहां खिलाडी बिजनेस की ओर जाता है। नौकरी मिल जाती है तो नौकरी करता है और खेल को छोड़ देता है। इससे पहले दंगल में खली ने कड़ी मेहनत से खुद को हासिल हुई सफलताओं के राज बताये।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top