होम कौन है आलिया भट्ट का अच्छा दोस्त

बॉलीवुड

कौन है आलिया भट्ट का अच्छा दोस्त

बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिलना-जुलना फिर से शुरू कर दिया है, हालांकि उन्होंने कहा है कि वह सिर्फ एक ‘अच्छा दोस्त’ है। आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टुडेंट आफ द ईयर’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की थी और कुछ समय तक

कौन है आलिया भट्ट का अच्छा दोस्त

बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिलना-जुलना फिर से शुरू कर दिया है, हालांकि उन्होंने कहा है कि वह सिर्फ एक ‘अच्छा दोस्त’ है। आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टुडेंट आफ द ईयर’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की थी और कुछ समय तक उन दोनों के रोमांस की खबरें आती रही थीं।  

हालांकि इन अफवाहों से आलिया को कोई फर्क नहीं पड़ता और वह 31 वर्षीय अभिनेता के साथ अपनी दोस्ती जारी रहेंगी। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने बहुत साफ-साफ बता दिया है कि सिद्धार्थ मेरा अच्छा दोस्त है और वह हमेशा मेरा दोस्त रहेगा।’’  आलिया भट्ट यहां अपनी आगामी फिल्म ‘कपूर एंड संस’ के प्रोत्साहन के लिए फवाद खान और सिद्धार्थ के साथ आयी थीं।

उन्होंने कहा कि वह ‘एक विलेन’ के अभिनेता को हल्के फुल्के चरित्र में देखकर बहुत खुश हुई थीं। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे उसे देखकर बहुत खुशी हुयी कि वह अपने इस चरित्र के लिए मेहनत कर रहा है। इससे पहले उसने इस प्रकार के चरित्र नहीं निभाये थे।’’  

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top