होम CM बनने के बाद पहली बार गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ

CM बनने के बाद पहली बार गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ

CM बनने के बाद पहली बार गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ

CM बनने के बाद पहली बार गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर. UP का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार आज गोरखपुर के दौरे पर पहुंचे हैं। गोरखपुर एयरपोर्ट से CM आदित्यनाथ सीधे महाराणा प्रताप कॉलेज पहुंचे। यहां उनका खास स्वागत किया गया। योगी आदित्यनाथ यहां रैली को भी संबोधित करेंगे।

योगी आदित्यनाथ शाम करीब 5.15 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उनका काफिला सीधे महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज रवाना हुआ। इस दौरान योगी आदित्यनाथ के रास्ते में लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। योगी आदित्यनाथ ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से BJP के सांसद हैं। 1998 से लगातार वो इस सीट से लोकसभा चुनाव जीत कर लोकसभा पहुंचते रहे हैं।

UP का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार गोरखपुर पहुंचे हैं। गोरखपुर एयरपोर्ट से सीधे महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज पहुँचने पर उनका खास स्वागत हुआ। कार्यक्रम के मुताबिक योगी आदित्यनाथ यहां रैली को भी संबोधित करेंगे। दो दिन के दौरे पर गोरखपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में रुकेंगे। योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे को लेकर खास तैयारियां की गई हैं। शहर भर में होर्डिंग और पोस्टर लगाए गए हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top