उत्तर प्रदेश

यूपी: हरदोई होमगार्ड दफ्तर में लगी आग या भ्रष्टाचार छुपाने की साजिश

यूपी: हरदोई होमगार्ड दफ्तर में लगी आग या भ्रष्टाचार छुपाने की साजिश

यूपी: हरदोई होमगार्ड दफ्तर में लगी आग या भ्रष्टाचार छुपाने की साजिश

Photo

हरदोई. शनिवार की रात में बंद पड़े हरदोई के होमगार्ड दफ्तर में अचानक आग लग गयी। आग की जानकारी तब लोगों को लगी जब बंद पड़े दफ्तर से लोगों ने धुँआ निकलते देखा तो पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी। जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुँचती होमगार्ड दफ्तर में रखे कम्प्यूटर और सरकारी दस्तावेज जलकर राख हो चुके थे। छुट्टी के दिन बंद दफ्तर में रहस्यमय ढंग से लगी आग में सरकारी दस्तावजों और कम्प्यूटर का जलकर खाक हो जाने से यह अंदेशा भी लोग जता रहे हैं कि योगी राज में कहीं पुराने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए जानबूझकर तो कहीं दफ्तर में आग नहीं लगायी गयी।

हरदोई के पुलिस अधीक्षक ऑफिस से महज 25 गज के फासले पर बंद कमरे के अंदर से उठती ऊँची आग की लपटें जिला होमगार्ड ऑफिस के दफ्तर का नजारा सामने आया। रात को बंद पड़े इस सरकारी दफ्तर में देर रात अचानक आग लगने का शोर मच गया। जब तक दमकल विभाग और आफिस के जिम्मेदार लोग मौके पर पहुँचते कमरे के अंदर मौजूद कई कम्प्यूटर और सरकारी दस्तावेज़ जलकर ख़ाक हो चुके थे।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। बंद आफिस में छुट्टी के दिन रात में अचानक आग कैसे लगी फिलहाल इसका जबाब किसी के पास नहीं है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top