उत्तर प्रदेश

मुस्लिम नमाजियों ने गंगा जमुनी की तहज़ीब की दी मिशाल, कुम्भ में आये श्रद्धालुओं पर की फूलों की बरसात

मुस्लिम नमाजियों ने गंगा जमुनी की तहज़ीब  की दी मिशाल, कुम्भ में आये श्रद्धालुओं पर की फूलों की बरसात

मुस्लिम नमाजियों ने गंगा जमुनी की तहज़ीब की दी मिशाल, कुम्भ में आये श्रद्धालुओं पर की फूलों की बरसात

Photo

प्रयागराज कुंभ मेले में मुस्लिम नमाजियों ने सौहार्द की मिसाल पेश की।  उन्होंने संगम आए श्रद्धालुओं पर फूलों की बरसात कर उनका स्वागत किया।  प्रयागराज के बड़े स्टेशन स्थित मस्जिद पर जुटे नमाज़ियों ने गंगा-जमुनी तहज़ीब की मिशाल पेश करते हुए संगम स्नान को आये श्रद्धालुओं का स्वागत पुष्प वर्षा कर के किया। नमाजियों की गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल की हर किसी ने सराहना की। 

न्यूज़ स्टेट के मुताबिक़ वहीं दूसरी तरफ असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने भी कुंभ के पहले शाही स्नान  के मौके पर भंडारा आयोजित किया। अटाला के पार्षद श्री मोइनुद्दीन ने मकर संक्रांति पर्व के मौके पर श्रद्धालुओं के लिए अटाला चौराहे पर मुस्लिम भाइयों के साथ खाने की व्यवस्था किया। इस अवसर पर क्षेत्र की जनता ने श्रद्धालुओं का स्वागत करते हुए उनको भंडारे का पैकेट भेंट किया। 

बता दें कि कुम्भ मेला 15 जनवरी से शुरू हो चुका है ये कुंभ मेला 4 मार्च महाशिवरात्रि तक चलेगा। आखिरी शाही स्नान 4 मार्च को होगा और इसी दिन कुंभ मेले का समापन भी हो जाएगा। हर अखाड़े को स्नान के लिए 40 मिनट का समय दिया गया है। वहीं कुंभ मेला प्रशासन ने दावा किया है कि मकर संक्रांति पर संगम में 2 करोड़ लोगों ने लगायी आस्था की डुबकी। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top