होम आतंकी सैफुल्ला के पिता ने कहा- नहीं लेंगे देशद्रोही की लाश

देश

आतंकी सैफुल्ला के पिता ने कहा- नहीं लेंगे देशद्रोही की लाश

आतंकी सैफुल्ला के पिता ने कहा- नहीं लेंगे देशद्रोही की लाश

आतंकी सैफुल्ला के पिता ने कहा- नहीं लेंगे देशद्रोही की लाश

कानपुर. UP की राजधानी लखनऊ में करीब 12 घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद मार गिराए गए आतंकी सैफुल्ला के पिता सरताज ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि उसने जो किया है वह देशहित में नहीं है इसलिए उसका शव परिवार के लोग नहीं लेंगे।

कानपुर में रहने वाले सैफुल्ला के पिता सरताज ने कहा ये देशहित में नहीं था। हम उससे नाराज हैं। ऐसे देशद्रोही की लाश नहीं लेंगे। सैफुल्ला के पिता ने उसके कारनामे को कोसा और कहा कि उसने गलत राह कब पकड़ ली उन्हें उसका पता भी नहीं चला।

सरताज के अनुसार कुछ महीने पहले काम न करने की वजह से उन्होंने उसे पीटा था इस कारण वह घर छोड़कर चला गया था। उसने सोमवार को कहा था कि वह सऊदी अरब जा रहा है। माना जा रहा है कि वह होली के मौके पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार होने की फिराक में था।

वहीं सैफुल्ला के रिश्तेदार के अनुसार वह धर्म और नियम का पक्का था। उन्होंने कहा हम सब हैरान हैं। वह काफी अच्छा व्यवहार करता था। 5 बार नमाज पढ़ता था। हमें उससे ऐसी उम्मीद नहीं थी। बता दें मंगलवार शाम शुरू हुए ऑपरेशन के करीब 11 घंटे बाद सैफुल्ला को यूपी ATS और पुलिस ने मार गिराया। उसके तीन साथियों की तलाश अभी जारी है। घर की तलाशी के दौरान भारी मात्रा में हथियार प्राप्त हुए हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top