होम पठानकोट में फिर दिखे 2 संदिग्ध सैन्य वर्दीधारी

हिमाचल प्रदेश

पठानकोट में फिर दिखे 2 संदिग्ध सैन्य वर्दीधारी

पठानकोट एयरबेस की घटना का खौफ अभी लोगों के दिल से उतरा भी नहीं था कि गत दिवस फिर पठानकोट एयरबेस के निकट सरकारी एलीमैंटरी स्कूल में छुट्टी के पश्चात सायं 5 बजे के करीब 2 संदिग्ध सैन्य वर्दीधारी देखे गए। जिस कारण क्षेत्र में खौफ व्याप्त है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों भी टींडा पोस्ट पर 3 संद

पठानकोट में फिर दिखे 2 संदिग्ध सैन्य वर्दीधारी

पठानकोट एयरबेस की घटना का खौफ अभी लोगों के दिल से उतरा भी नहीं था कि गत दिवस फिर पठानकोट एयरबेस के निकट सरकारी एलीमैंटरी स्कूल में छुट्टी के पश्चात सायं 5 बजे के करीब 2 संदिग्ध सैन्य वर्दीधारी देखे गए। जिस कारण क्षेत्र में खौफ व्याप्त है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों भी टींडा पोस्ट पर 3 संदिग्ध व्यक्ति देखे गए थे।स्कूल की महिला चपरासी प्रिया ने बताया कि छुट्टी के बाद जब वह सफाई कर रही थी तो 2 सैन्य वर्दी पहने संदिग्ध लोग उसके पास आए तथा उससे मोहल्ले व स्कूल के बारे में जानकारी मांगी। उसने बताया कि उसने उक्त घटना की सूचना तुरंत मुख्याध्यापिका किरण बाला को दी। मुख्याध्यापिका ने पत्रकारों को बताया कि उक्त अज्ञात वर्दीधारी लोग उनसे स्कूल में बच्चों की संख्या तथा अध्यापकों के बारे में जानकारी हासिल करने के बाद जाते-जाते यह बोल गए कि वे कल फिर आएंगे। उन्होंने आशंका जाहिर की कि अगर किसी सरकारी अधिकारी ने स्कूल के बारे में जानकारी हासिल करनी होती तो वे स्कूल के टाइम में आ सकते थे। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि शीघ्र स्कूल के बाहर सुरक्षा कर्मचारी तैनात किए जाएं ताकि विद्यार्थियों की सुरक्षा को यकीनी बनाया जा सके। दूसरी ओर मोहल्ले के कॉर्पोरेटर राज कुमार राजू ने बताया कि उक्त सेना की वर्दी में दोनों अज्ञात व्यक्ति स्वयं को डोगरा रैजीमैंट मामून के बता रहे थे। अगर उन्हें उन्होंने सब कुछ बता दिया था तो वे स्कूल में क्यों गए? उन्होंने आशंका जताई कि अगर वे व्यक्ति स्थानीय सेना के होते तो उनके पास कोई वाहन होता परंतु उनके पास कोई वाहन नहीं था। इस संबंध में जब एस.पी.(डी.) जसपाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें मामले की सूचना मिल गई है। वह जांच कर रहे हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top