होम बिहार में आंधी-तूफान और बिजली गिरने से 23 लोगों की मौत

बिहार

बिहार में आंधी-तूफान और बिजली गिरने से 23 लोगों की मौत

बिहार के कई हिस्सों में तेज बारिश के दौरान बिजली गिरने से 23 लोगों की मौत हो गई है। इसमें से पांच लोगों की मौत दीवार गिरने के कारण हुई जबकि बाकी की मौत बिजली के कारण हुई

बिहार में आंधी-तूफान और बिजली गिरने से 23 लोगों की मौत

पटना : आजकल हर जगह बारिशो का मौसम है वही बिहार राज्य आपदा प्रबंधन ने इस बात की जानकारी दी कि बिहार के कई हिस्सों में तेज बारिश के दौरान बिजली गिरने से 23 लोगों की मौत हो गई है। इसमें से पांच लोगों की मौत दीवार गिरने के कारण हुई जबकि बाकी की मौत बिजली के कारण हुई, इनमे से मैनेजर चौधरी, चन्द्रावती देवी, शंभा देवी, रीमा कुमारी और परमशीला कुमारी की मौत दीवार गिरने के कारण हुई। राज्य सरकार ने पीड़ित परिवारों को चार-चार लाख रुपए मुआवजे की घोषणा की है तेज आंधी और तूफान की वजह से पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में बिजली की चपेट में आने की वजह से 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि जमुई जिले में पांच, पूर्वी चंपारण जिले के मोतीहारी में चार, भागलपुर में तीन और वैशाली तथा समस्तीपुर जिलों से एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top