रिलेशनशिप

अपनी गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज करने के 5 बेस्ट तरीके

अपनी गर्लफ्रेंड  या ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज करने के 5 बेस्ट तरीके

अपनी गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज करने के 5 बेस्ट तरीके

Photo

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को या फिर ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज करना चाहते हैं फिर चाहे वो शादी का प्रपोजल हो या फिर किसी को अपना वैलेंटाइन बनाने का। प्रपोज करने के दौरान भी कुछ खास मोमेंट होता है, ऐसे में सैटिंग भी स्पेशल ही होने चाहिए। तो आप इस मौके को परफेक्ट बना सकते है इसके लिए प्रपोज करने के 5 बेस्ट तरीके अपनाइये -

1- ऐसी जगह चुनें जो आपकी गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड या जिसे आप प्रपोज करने वाले हैं उसे बेहद पसंद हो। लेकिन वहां प्रपोज करने के प्लान बनाने के दौरान उस जगह को अच्छे से जांच लें और ये भी जानकारी निकाल लें कि जिस समय आप अपनी स्पेशल वन को वहां लाने की सोच रहे हैं, उस समय वहां कोई प्रोग्राम तो नहीं होने वाला। साथ ही क्या वो जगह प्रपोज करने के लिए ठीक रहेगी। जब ये सब ओके हो जाए तब आप फूलों के गुलदस्ते के साथ या फिर प्यारी सी रिंग देकर भी प्रपोज कर सकते हैं।

2- अगर आपकी स्पेशल वन अपनी दोस्त के साथ रहती है तो आप उसकी मदद भी ले सकते हैं। दोस्त की मदद से आप घर को सजा सकते हैं और रोमांटिक डिनर प्लान कर सकते हैं। स्पेशल वन के घर लौटने पर उसे इस प्यारे सरप्राइज के साथ आप प्रपोज कर सकते हैं।

3- प्रपोज करने के लिए आप शहर से कहीं बाहर जानें का प्लान बना सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे कि वैलेंटाइन के वीक में सभी जगह बुकिंग को लेकर बहुत दिक्कतें आती हैं, ऐसे में आप पहले ही बुकिंग करवा लें, ताकि आपको परेशानी न हो और आपका प्रपोजल डे अच्छे से बीते।

4- किसी स्पेशल प्लेस की बुकिंग न भी हो पाए तो आप सिंपल सा केक या फिर फूलों के गुलदस्ते में भी रिंग छुपाकर अपनी स्पेशल वन को प्रपोज कर सकते हैं। अगर आप रिंग को सिर्फ मैरिज प्रपोजल से जोड़ते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि आप क्यूट की कपल रिंग लेते हुए स्पेशल वन को अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए भी प्रपोज कर सकते हैं।  दोनों हाथ में सेम रिंग होने पर आप दोनों रिलेशनशिप में रहने के दौरान स्पेशल फील करेंगे।

5- प्रपोज करने के लिए आप कपल टी-शर्ट भी ऑर्डर कर सकते हैं। इन टीशर्ट पर आप अपने दिल की बात लिखवा सकते हैं। इस टी शर्ट को आप स्पेशल वन को दे सकते हैं, जिससे आपका प्रपोजल और दिल की बात एक साथ उस तक पहुंच जाएगी।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top