होम नए साल पर एयरलाइंस दे रही है ऑफर, सिर्फ 999 रुपए में कीजिए हवाई सफर

अर्थ व बाजार

नए साल पर एयरलाइंस दे रही है ऑफर, सिर्फ 999 रुपए में कीजिए हवाई सफर

एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने फ्लाइट से सफर कपने वाले लोगों के लिए खास ऑफर पेश किया है। एयरलाइंस कंपनी इंडिगो लोगों को सिर्फ 999 रुपए में हवाई सफर करने का मौका दे रही है।

नए साल पर एयरलाइंस दे रही है ऑफर, सिर्फ 999 रुपए में कीजिए हवाई सफर

एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने फ्लाइट से सफर कपने वाले लोगों के लिए खास ऑफर पेश किया है। एयरलाइंस कंपनी इंडिगो लोगों को सिर्फ 999 रुपए में हवाई सफर करने का मौका दे रही है। कंपनी ने कुछ खास रुट्स के लिए 999 रुपए में फ्लाइट टिकट पेश किए हैं। नए साल पर इंडिगो ने लोगों के लिए 999 रुपए में टिकट पेश किया है।आपको बता दें कि इंडिगो ने अपने 200 मिलियन यात्री पूरे होने पर ये ऑफर पेश किया है। इंडिगो में सफर करने वाले यात्रियों की संख्या 200 मिलियन के पार होने पर कंपनी ये खास ऑफर पेश कर रही है।

इंडिगो की वेबसाइट पर इस ऑफर के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। इस ऑफर के तहत आप दिल्ली से जयपुर रुट पर मात्र 999 रुपए देकर सफर कर सकते हैं। वहीं बागडोगरा से गुवाहाटी के लिए आपको 1005 रुपए, कोयंबटूर से चेन्नई जाने के लिए 1095 रुपए, जम्मू से श्रीनगर जाने के लिए 1112 रुपए चुकाने होंगे।

वहीं चेन्नई से बेंगलुरु के लिए 1120 रुपए, दिल्ली से लखनऊ रुट पर 1352 रुपए, दिल्ली-अहमदाबाद रुट के लिए 1358 रुपए, दिल्ली से मुंबई के लिए 1896 रुपए, दिल्ली-इंदौर के लिए 2240 रुपए देने होंगे। आपको बता दें कि विमान कंपनी स्पाइस जेट ने भी हाल ही में सस्ते दरों ​हवाई टिकट पेश किया है। प्रतिस्पर्धा के दौर में अलग-अलग विमानन कंपनियां सस्ते हवाई टिकट ऑफर्स कर रही है। ऐसे में आपके लिए बेहतरीन मौका है, नए साल पर अपनी छुटिटयों का भरपूर मजा उठाने का।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top