उत्तर प्रदेश

यूपी में अखिलेश के लैपटॉप में नजर आएंगे CM योगी व PM मोदी

यूपी में अखिलेश के लैपटॉप में नजर आएंगे CM योगी व PM मोदी

यूपी में अखिलेश के लैपटॉप में नजर आएंगे CM योगी व PM मोदी

Photo

उत्तर-प्रदेश में भले ही समाजवादी पार्टी की सरकार गिर गई हो, लेकिन एक बार फिर से यहां 'अखिलेश के लैपटॉप' की वापसी हो गई है। जल्द ही ये लैपटॉप नए रंगरूप के साथ फिर से वापसी करने वाले हैं। उत्तर प्रदेश के आगरा में माध्यमिक शिक्षा विभाग ने जिले से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव की तस्वीरों वाले लैपटॉप को सप्लायर को वापस कर दिए हैं। आगरा के साथ-साथ बाकी जिलों से भी लैपटॉप वापस मंगा लिए गए हैं। ये सभी लैपटॉप सप्लायर को वापस कर दिए गए हैं। ये सभी लैपटॉप सपा की सरकार जाने के बाद से स्टोर में बंद पड़े थे।

बता दें कि जल्द ही लैपटॉप में जरूरी बदलाव के साथ वापस लाया जाएगा। इन लैपटॉप में अब अखिलेश और मुलायम की तस्वीर की जगह CM योगी आदित्यनाथ, PM नरेंद्र मोदी और पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर लगाई जाएगी। अधिकारियों के मुताबिक लैपटॉप निर्माता और सप्लायर को लैपटॉप वापस करके उनसे डिफॉल्ट सेटिंग को अपडेट करने को कहा गया है।

इस बदलाव के बाद अब इस लैपटॉप की मेन स्क्रीन पर CM योगी, PM मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर दिखाई देंगी। हाल ही में प्रदेश सरकार ने माध्यमिक शिक्षा विभाग से पूरे प्रदेश में रखे लैपटॉप की डीटेल मंगवाई थी। जिसके बाद इन लैपटॉप को HP सेल्स प्राइवेट लिमिटेड और सप्लायर को लैपटॉप वापस करने का आदेश जारी किया गया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top