होम इस साल फैशन में रहेंगी Ankle और Eggshell Heel

इस साल फैशन में रहेंगी Ankle और Eggshell Heel

कपड़ों के साथ-साथ फुटवियर का भी आपकी पर्सनैलिटी से गहरा संबंध होता है। भले ही आपने बहुत स्टाइलिश और अट्रैक्टिव ड्रैस वियर की हो लेकिन अगर फुटवियर का सिलैक्शन आपकी आउटफिट के साथ मैच नहीं करता तो आपकी लुक बिगड़ सकती है।

इस साल फैशन में रहेंगी Ankle और Eggshell Heel

कपड़ों के साथ-साथ फुटवियर का भी आपकी पर्सनैलिटी से गहरा संबंध होता है। भले ही आपने बहुत स्टाइलिश और अट्रैक्टिव ड्रैस वियर की हो लेकिन अगर फुटवियर का सिलैक्शन आपकी आउटफिट के साथ मैच नहीं करता तो आपकी लुक बिगड़ सकती है। दूसरी बात यह कि फुटवियर दिखने में कितने भी खूबसूरत क्यों न हो, अगर पैरों के लिए कम्फर्टेबल नहीं है तो आप फुल ऑन कॉंफिडेंट के साथ नहीं चल पाएंगी, जिससे आपकी स्मार्ट लुक कहीं न कहीं अधूरी रह जाएगी।

कुछ लोगों को ड्रैस के हिसाब से फुटवियर का चुनाव करना नहीं आता। आज हम आपको आसान से ट्रिक बताते हैं कि कौन सी ड्रैस के साथ किस तरह के फुटवियर सूट करेंगे। अगर आप लॉन्ग वन पीस या ग्राउन टाइप कुछ पहनने जा रही हैं तो इसके साथ हाई हील पहननें। इससे आपकी फेमिनिन लुक सामने आएगी। अगर आपक एलिगेंट लुक चाहती हैं तो न्यूड शूज का चुनाव करें। यह तरीका छोटी हाइट की खामी को भी अच्छे से कवर करता है।

उसी तरह अगर आप शॉर्ट ड्रैस पहन रही हैं तो इसके साथ लॉन्ग बूट, सलवार सूट या साड़ी के साथ वेजेज सैंडल्स, पंजाबी जूती वियर कर सकते हैं। अगर साड़ी बैली स्टाइल में पहनने जा रही हैं तो इसके साथ पैंसिल हील खूब फब्बेगी। 

ऑफिशल ड्रैस कोड में ब्लैक बैली बहुत ही अच्छी लगती है। यह आपको फॉर्मल लुक देती है लेकिन अगर आप फ्लैट भी पहनेंगे तो बुरे नहीं लगेंगे। स्नीकर्स आपको कूल लुक प्लस कम्फर्ट दोनों ही देंगे। टी-शर्ट, रिप्पड जींस, ब्लू जींस और फिटेट्ड डेनिम के साथ आप स्टीलेटो हील्स में स्मार्ट और स्टाइलिश लगेंगी। अगर आप हील वियर नहीं करना चाहती तो इसके साथ स्नीकर्स, स्ट्रैप्ड फुटवियर पहन सकते हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top