होम घर में लगी आग बेबस हुई माँ,अब कैसे करूंगी बिटिया की शादी

उत्तर प्रदेश

घर में लगी आग बेबस हुई माँ,अब कैसे करूंगी बिटिया की शादी

सुल्तानपुर में  करौंदीकला थाना क्षेत्र के कटघर पूरे चौहान गांव के रहने वाले हरिश्चंद्र यादव के घर से आग ने पड़ोस के रामदुलार के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग की भयंकर लपटें देख गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने की तमाम कोशिश की।

घर में लगी आग बेबस हुई माँ,अब कैसे करूंगी बिटिया की शादी

सुलतानपुर. सुल्तानपुर में  करौंदीकला थाना क्षेत्र के कटघर पूरे चौहान गांव के रहने वाले हरिश्चंद्र यादव के घर से आग ने पड़ोस के रामदुलार के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग की भयंकर लपटें देख गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने की तमाम कोशिश की। दमकल को सूचना दी गई लेकिन मुख्यालय से काफी दूर स्थित होने के चलते जब तक दमकल पहुंचती, सब कुछ जलकर ख़ाक हो चुका था। वही बेटी की शादी धूमधाम से करने के लिए परिवार वाले पिछले काफी समय से तिनका-तिनका जोड़ रहे थे। 14 को होने जा रही बरीक्षा के लिए तैयारियां पूरी कर ली थीं लेकिन मंगलवार को न जाने कैसे आग उठी कि एक चिंगारी ने सब कुछ जला कर खाक कर दिया। बेटी की धूमधाम शादी को लेकर देखे गए सपने भी उसी आग में जलकर खाक हो गए।

नकदी समेत जल गया सारा सामान 

भीषण आग में कई हजार की नकदी समेत तमाम घर-गृहस्थी का सामान जल गया। हरिश्चंद्र का परिवार इस घटना से काफी सदमे में है। उसके सामने बेटी की शादी का संकट खड़ा हो गया है। वहीं लड़की की मां हाथों में जले नोट लेकर सबके सामने रोते हुए कह रही है कि सब कुछ तो जल गया, अब बिटिया की शादी कैसे होगी? इस घटना के बाद राजस्व टीम ने मौके पर जाकर आग से हुई क्षति का आंकलन कर पीड़ित को आर्थिक मदद दिलाने की बात कही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top