होम चंदा कोचर को वूडरो विल्सन अवार्ड से सम्मानित

दिल्ली

चंदा कोचर को वूडरो विल्सन अवार्ड से सम्मानित

चंदा कोचर को वूडरो विल्सन अवार्ड से सम्मानित

चंदा कोचर को वूडरो विल्सन अवार्ड से सम्मानित

नई दिल्ली : आईसीआईसीआई बैंक की प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी चंदा कोचर को वॉशिंगटन में वुडरो विल्सन केंद्र से ग्लोबल कॉरपोरेट नागरिकता के लिए वुडरो विल्सन पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इससे पहले वुडरो विल्सन पुरस्कार के सम्मानित लोगों में पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम इंफोसिस के संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति भी शामिल हैं। यह पुरस्कार आईसीआईसीआई समूह द्वारा स्थानीय समुदायों में लोगों के जीवन को सुधारने और बडे पैमाने पर दुनिया में सुधार लाने में कोचर के सक्षम नेतृत्व में किए गए जबरदस्त काम का प्रतीक है। आपको बता दे कि चंदा कोचर आईसीआईसीआई बैंक की रिटेल फ्रेंचाइजी को मजबूत करने भारत में तकनीकी नवाचार में सुधार और महिलाओं के लिए अवसरों को बढाने में मदद करने के लिए जानी जाती हैं।

कोचर ने कहामैं भारत भारतीय महिलाओं और आईसीआईसीआई समूह की ओर से इस सम्मान को स्वीकार करती हूं। स्वतंत्रता से बाद से यह समूह पिछले छह दशकों से भारत की सेवा कर रही है। सालों से हम अपने व्यवसाय से परे जाकर विभिन्न क्षेत्रों में परोपकारी परियोजनाएं चला रहे हैं जिसमें शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य सेवा और कौशल विकास तक शामिल है। हमने 136000 से अधिक लोगों को कौशल प्रशिक्षण दिया है जिन्होंने इसकी मदद से रोजगार प्राप्त किया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top