होम नोटबंदी : बाबा रामदेव बोले BJP के कई नेता कुंवारे

नोटबंदी : बाबा रामदेव बोले BJP के कई नेता कुंवारे

शादी के सीजन में आचानक 500 और 1000 के नोटों को बैन किए जाने से कई परिवार वालों को मुश्‍किल हो रही है जिनके घर शादी है पर नए नोट नही मिल पा रहे हैं। हालांकि सरकार ने शादी का कार्ड दिखाकर 2.5 लाख रुपए निकालने का प्रावधान किया है। इस पूरे मामले पर योग गुरू बाबा रामदेव ने चुटकी लेत

नोटबंदी : बाबा रामदेव बोले BJP के कई नेता कुंवारे

नई दिल्‍ली. शादी के सीजन में आचानक 500 और 1000 के नोटों को बैन किए जाने से कई परिवार वालों को मुश्‍किल हो रही है जिनके घर शादी है पर नए नोट नही मिल पा रहे हैं। हालांकि सरकार ने शादी का कार्ड दिखाकर 2.5 लाख रुपए निकालने का प्रावधान किया है। इस पूरे मामले पर योग गुरू बाबा रामदेव ने चुटकी लेते हुए बोले कि बीजेपी पार्टी के कई नेता कुंआरे हैं इसलिए उन्‍हें इस शादी के सीजन में होने वाली परेशानियों का अंदाजा नहीं होगा।

बाबा जी ने कहा कि अगर सरकार यही फैसला 15 दिन या एक माह बाद करती तो शायद लोगों को इतनी परेशानी नहीं होती। बाबा रामदेव ने मजाकिया अंदाज में कहा कि शादी सीजन में इस फैसले का एक फायदा जरूर हुआ है कि लोगों ने दहेज मांगने पर कुछ हद तक अंकुश लगा है।

500-1000 के नोट बंद होने के बारे में बात करते हुए बाबा रामदेव ने कहा था कि देश में एक ओर पॉलिटिकल माफियाओं का राज चल रहा जिन्होनें 5000 करोड़ 10000 करोड़ जमा करवा रखा है ऐसे कई माफिया जैसे लैंड माफिया गोल्ड माफिया हैल्थ माफिया है जो पैसा जमा करवा कर रखते है। इस निर्णय से आतंकवादियों को फंडिग करने वाले नक्सलियों को फंजिग करने वाले लोगों के लाखों-करोड़ों रुपये एक बार में ही कूड़ा हो गए। इन सबके खिलाफ जाकर प्रधानमंत्री मोदी ने एक बड़ा आर्थिक स्वराज का निर्णय लिया है जो बेहद चुनौती पूर्ण था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top