होम बहराइच पुलिस ने दिलाये 47 खोए  हुए मोबाइल, त्योहारों के संबंध में मंडलायुक्त व डीआईजी मीटिंग संपन्न

उत्तर प्रदेशअपराध

बहराइच पुलिस ने दिलाये 47 खोए  हुए मोबाइल, त्योहारों के संबंध में मंडलायुक्त व डीआईजी मीटिंग संपन्न

आज शनिवार दिनांक 28.09.19 को जनपदीय पुलिस के सर्विलांस शाखा द्वारा लोगो से खोए हुए 47 मोबाइलों को उनके स्वामियो को प्रदान किया गया।

बहराइच पुलिस ने दिलाये 47 खोए  हुए मोबाइल, त्योहारों के संबंध में मंडलायुक्त व डीआईजी  मीटिंग संपन्न

बहराइच। आज शनिवार दिनांक 28.09.19 को जनपदीय पुलिस के सर्विलांस शाखा द्वारा लोगो से खोए हुए 47 मोबाइलों को उनके स्वामियो को प्रदान किया गया।

पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा पुलिस लाइन में जनसुनवाई व अन्य माध्यम से प्राप्त मोबाइल चोरी/गिरे हुए मोबाइल फोन्स को जनपद के सर्विलांस शाखा के माध्यम से खोजकर उनके स्वामियों को प्रदान किया गया।

उक्त के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस कर्मियो को भी सम्मानित किया गया। थाना रामगांव के सोरहवा में रोड एक्सीडेंट में ड्राइवर को बचाने वाले उ0नि0 सूरज कुमार,आरक्षी विक्रम सिंह,आरक्षी इन्द्रासन गौड़ व पैरोकार मुर्तिहा को प्रशस्ति पत्र देखर सम्मानित किया गया।

वहीं आज मंडलायुक्त देवीपाटन महेंद्र कुमार व डीआईजी देवीपाटन  राकेश सिंह द्वारा जनपद के अधिकारियों के साथ आगामी त्योहार श्री दुर्गा पूजा व प्रतिमा विसर्जन के सम्बन्ध में मीटिंग की गई व उक्त त्योहार के सम्बंध में तैयारियो का जायजा लिया गया।

महोदय द्वारा विसर्जन स्थल पर पर्याप्त बल,प्रकाश व्यवस्था,गोताखोर,रुट व्यवस्था मूर्ति स्थल का भौतिक सत्यापन आदि के बारे में विस्तृत जानकारी ली गयी।

उक्त के अवसर पर जिलाधिकारी बहराइच  शम्भू कुमार,पुलिस अधीक्षक डॉ0 गौरव ग्रोवर अपर पुलिस अधीक्षक नगर  अजय प्रताप सभी सर्किल के उपजिलाधिकारी ,क्षेत्राधिकारी व अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण मौजूद रहे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top