होम Bigg Boss 12 की विनर बनी दीपिका कक्कड़

टेलीविजन

Bigg Boss 12 की विनर बनी दीपिका कक्कड़

बिग बॉस सीजन-12 का ताज अभिनेत्री दीपिका इब्राहिम कक्कड़ के सर सज चुका है। कल हुए बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले में दीपिका कक्कड़ ने बाकी बचे दो कंटेस्टेंट्स श्रीसंथ और दीपक ठाकुर को पछाड़ बिग बॉस 12 की ट्रॉफी अपने नाम की।

Bigg Boss 12 की विनर बनी दीपिका कक्कड़

बिग बॉस सीजन-12 का ताज अभिनेत्री दीपिका इब्राहिम कक्कड़ के सर सज चुका है। कल हुए बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले में दीपिका कक्कड़ ने बाकी बचे दो कंटेस्टेंट्स श्रीसंथ और दीपक ठाकुर को पछाड़ बिग बॉस 12 की ट्रॉफी अपने नाम की। बता दें कि बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले के लिए 5 कंटेस्टेंट ने अपनी जगह बनाई थी लेकिन दर्शकों द्वारा मिले कम वोटों के कारण करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी  ग्रैंड फिनाले वाले दिन ही शो से बाहर हो गए। दीपिका, दीपक ठाकुर और श्रीसंथ के बीच ही बिग बॉस 12 का मुकाबला हुआ। 

15 हफ्तों तक चले बिग बॉस 12 में दीपिका ने दीपक और श्रीसंथ दोनों को पछाड़ अपने लिए जगह बनाई और जीत हासिल की। जबकि बग बॉस 12 में दसरे रनर-अप श्रीसंथ रहे। दीपिका ने अपनी सूझबूझ से बिग बॉस 12 की ट्रॉफी हासिल की। जानते हैं कि किन कारणों के कारण दीपिका क्ककड़ ने बिग बॉस 12 की ट्रॉफी को अपना नाम किया। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top