होम राम मंदिर मुद्दे पर BJP ने सुलह के लिए 20 करोड़ में किया सौदा : आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष

उत्तर प्रदेश

राम मंदिर मुद्दे पर BJP ने सुलह के लिए 20 करोड़ में किया सौदा : आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष

प के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने BJP को खुले तौर पर निशाने पर लेते हुए कहा कि BJP राम के नाम पर राजनीति तो कर रही है, लेकिन BJP राम की भी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि अयोध्या राम मंदिर मुद्दे पर BJP ने सुलह के लिए 20 करोड़ में सौदा किया है।

राम मंदिर मुद्दे पर BJP ने सुलह के लिए 20 करोड़ में किया सौदा : आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष

सुल्तानपुर. आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने BJP को खुले तौर पर निशाने पर लेते हुए कहा कि BJP राम के नाम पर राजनीति तो कर रही है, लेकिन BJP राम की भी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि अयोध्या राम मंदिर मुद्दे पर BJP ने सुलह के लिए 20 करोड़ में सौदा किया है। आप प्रवक्ता आशुतोष यहां निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशी नम्रता श्रीवास्तव के कैम्पेन में पहुंचे थे, जहां आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला ही लोगों को मानना चाहिए, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट सही समय पर सही फैसला करेगी। उन्होंने UP की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए आप प्रवक्ता ने कहा कि कमीशन के चलते सरकार में बैठे लोगों ने गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं की गई। जिस वजह से सैकड़ों बच्चों की जान चली गई।

योगी गोरखपुर नहीं संभाल पा रहे हैं वो कैसे यूपी संभालेंगे -

इतने बड़े बहुमत से प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद भी महज साढ़े सात महीने में आम जनता का मोह भंग हो चुका है। फिल्म पद्मावती के रिलीज को लेकर हो रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि इसके लिए सेंसर बोर्ड का निर्णय काफी है, वो जो निर्णय लेता है, उस पर हाय तौबा मचाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने CM योगी को झूठा बताते हुए कहा कि केरल में प्रचार के दौरान डींगे हांकी गई थी कि उनके यहां मॉडल अस्पताल है, जबकि योगी ये भूल गए थे कि उनके ही संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में ऑक्सीजन की कमी से सैकड़ों बच्चों की मौत नहीं बल्कि हत्या कर दी गई है।

आम आदमी पार्टी प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि BJP की साढ़े सात महीने की सरकार में BJP के गुंडों का तांडव मचा हुआ है। आलम ये है कि IG, DIG और SP तक सुरक्षित नहीं हैं। वो अपना तबादला दूसरे प्रदेशों में करवा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में बिजली, पानी और स्वास्थ्य को लेकर वादे को निभाया है। उसी तरह जीत के बाद सुल्तानपुर और अन्य जिलों में भी काम किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर को देखने पर ऐसा लगा कि ये जिला कू़ड़े के ढेर पर है। नम्रता श्रीवास्तव की जीत के बाद आदर्श नगर पालिका का विस्तार किया जाएगा। जाम की समस्या और साफ-सफाई पर भी प्राथमिकता दी जाएगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top