होम काली भेड़ को नींबू की तरह निचोड़ दूंगा: वीरभद्र

हिमाचल प्रदेश

काली भेड़ को नींबू की तरह निचोड़ दूंगा: वीरभद्र

कांगड़ा जिला परिषद अध्यक्ष पद पर हार की टीस मुख्यमंत्री के चेहरे पर आज भी दिखी। मुख्यमंत्री ने जिला के एक कांग्रेसी नेता को ‘काली भेड़’ की संज्ञा देते हुए कहा कि उक्त ‘काली भेड़’ का पता लग चुका है तथा जल्द ही उसका पर्दा कांग्रेस हाईकमान के समक्ष उठा लिया जाएगा। नूरपुर में आयोजित पत्रकार वा

काली भेड़ को नींबू की तरह निचोड़ दूंगा: वीरभद्र

कांगड़ा जिला परिषद अध्यक्ष पद पर हार की टीस मुख्यमंत्री के चेहरे पर आज भी दिखी। मुख्यमंत्री ने जिला के एक कांग्रेसी नेता को ‘काली भेड़’ की संज्ञा देते हुए कहा कि उक्त ‘काली भेड़’ का पता लग चुका है तथा जल्द ही उसका पर्दा कांग्रेस हाईकमान के समक्ष उठा लिया जाएगा। नूरपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी से भितरघात करने वाले को वीरभद्र कभी भी नहीं छोड़ता। समय आने पर उस ‘काली भेड़’ को नींबू की तरह निचोड़ दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी में असहिष्णुता एवं पीठ के पीछे वार किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा।

 

केंद्रीय विश्वविद्यालय के बयान पर राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू की क्लीन चिट पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि श्रीमती विप्लव ठाकुर द्वारा अनुशासनहीनता की गई है। उन्होंने यह कहा था कि श्रीमती विप्लव ठाकुर अवसरवादी हैं और देहरा से अपनी बेटी की टिकट की दावेदारी मजबूत करने के प्रयास कर रही हैं।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में धर्म की राजनीति करना सही नहीं है। भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है, जिसमें सभी मिलजुल कर रह रहे हैं। अगर भेदभाव होगा तो देश की एकता को खतरा होगा। देश मजबूत रहेगा तो राज्य भी मजबूत रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पूरे देश के साथ प्रदेश को एकसूत्र में बांधे रखने का पूरा प्रयास किया है, इसलिए तरक्की हो रही है लेकिन कुछ मौकापरस्त लोग ओछी राजनीति कर नया हिमाचल पुराना हिमाचल का नाम देकर तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top