होम BSNL खास : 498 रुपये में असीमित डाटा

तकनीकी

BSNL खास : 498 रुपये में असीमित डाटा

बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए नयी साल पर खास ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने 498 रुपये का प्रमोशनल डाटा प्लान लॉन्च किया है। इस बंपर डाटा प्लान में प्रीपेड यूजर्स को 14 दिनों तक बिना किसी स्पीड लिमिट के अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।

BSNL खास : 498 रुपये में असीमित डाटा

नई दिल्ली. BSNL अपने ग्राहकों के लिए नयी साल पर खास ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने 498 रुपये का प्रमोशनल डाटा प्लान लॉन्च किया है। इस बंपर डाटा प्लान में प्रीपेड यूजर्स को 14 दिनों तक बिना किसी स्पीड लिमिट के अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।

देश में सरकारी क्षेत्र की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने खास प्रीपेड यूजर्स के लिए नया 3जी डाटा प्लान लॉन्च किया है। 498 रुपये के इस डाटा प्लान के तहत देशभर में कोई भी प्रीपेड ग्राहक 14 दिनों तक असीमित डाटा इस्तेमाल कर सकता है। इसमें सबसे बड़ी खाशियत यह है कि कोई नेट स्पीड की कोई लिमिट नहीं होगी। इसमें ग्राहकों को अलग से कोई चार्ज भी नहीं देना पड़ेगा। BSNL का ये प्रमोशनल ऑफर है जो 7 जनवरी 2017 तक उपलब्ध रहेगा। कुल मिलाकर BSNL का ये खास प्लान नए साल पर ग्राहकों के लिए तोहफे जैसा है।

इस खास प्लान का फायदा वर्तमान ग्राहकों के लिए भे उपलब्ध रहेगा। BSNL की ओर से बताया गया कि ये खास प्लान अपने यूजर्स को ध्यान में रखकर लाया गया है। अगर कोई ग्राहक इस प्लान का रिचार्ज कराता है तो उसे अगले 14 दिनों तक बिना किसी स्पीड लिमिट के अनलिमिटेड 3G डाटा मिलेगा। हाईस्पीड नेट मिलने से ग्राहकों को फायदा मिलेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top