होम बुलेट रानी वन सपना चौधरी हुई वायरल

बुलेट रानी वन सपना चौधरी हुई वायरल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने किसी न किसी अंदाज से सोशल मीडिया पर छायी रहती है.बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आई थीं.

बुलेट रानी वन सपना चौधरी हुई वायरल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने किसी न किसी अंदाज से सोशल मीडिया पर छायी रहती है.बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आई थीं। बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था। बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया।

"बैरी कंगना" में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा। इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया, लेकिन अब सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म "दोस्ती के साइड इफेक्ट्स" रही थी।

सपना चौधरी का हर अंदाज कमाल का है. कभी सपना चौधरी स्टेज पर डांस से कहर बरपाती नजर आती हैं तो कभी फिल्मों में हाथ आजमाते हुए दिखती हैं।

लेकिन सपना चौधरी का ये नया वीडियो वाकई कमाल है और भोजपुरी-पंजाबी-हरियाणवी सिनेमा की सनसनी धांसू अंदाज में बुलेट चलाती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, और दूसरे वीडियो में सपना चौधरी गन्ने की रस की दुकान पर अपनी बुलेट पर बैठी हैं और गन्ने के रस का लुत्फ ले रही हैं. सपना चौधरी के ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं।

सपना चौधरी के ये बुलेट वाले वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दिलचस्प यह है कि एक वीडियो में सपना चौधरी के भाई बुलेट के पीछे बैठे हुए हैं।

सपना चौधरी के बुलेट राइड वाले वीडियो धमाल मचा रहे हैं. सपना चौधरी वैसे भी हर अंदाज जुदा है और फिर बुलेट राइड ने तो इसे एकदम खास बना दिया है।

Instagram Video -

 

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #bikeriding

A post shared by DESI QUEEN

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top