होम साल 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता : कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया

देश

साल 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता : कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया

साल 2019 में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता- कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया

साल 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता : कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया

कांग्रेस नेता और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने  मल्लिकार्जुन खड़गे की ओर से राजनीतिक प्रस्ताव दिए जाने के बाद सत्र को संबोधित करते हुई कहा कि  साल 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता। इससे पहले खड़गे ने बीजेपी-आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। खड़गे ने शायराना अंदाज में कहा कि तीमीर (अंधकार) को रोशनी कहते हुए अच्छा नहीं लगता, मुझे गम को खुशी कहते हुए अच्छा नहीं लगता... लहूं इंसानियत का जो दिन-रात पीते हैं, आरएसएस-बीजेपी के लोग उनको इंसान कहते हुए मुजे अच्छा नहीं लगता। इस दौरान कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक बार फिर से कर्नाटक का चुनाव जीतेगी। 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि राहुल गांधी ने अधिवेशन में कहा कि, युवा जब मोदी की ओर देखते हैं तो उन्हें रास्ता नहीं अन्धकार दिखता है। देश के युवा ठगे हुए महसूस करते हैं। भाजपा गुस्से की राजनीति करती है और हम प्यार की राजनीति करते हैं। राहुल ने कहा कि पार्टी नए तरीके से आगे बढ़ेगी, युवा लोग पार्टी को चलाएंगे लेकिन सीनियर नेताओं को साथ में लेकर ही पार्टी आगे बढ़ेगी।

राहुल ने कहा कि, अधिवेशन भविष्य की बात कर रहा है वर्तमान की बात कर रहा है। बीते हुए समय को नहीं भूला जाता है। देश को सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही रास्ता दिखा सकती है| कांग्रेस पार्टी प्यार और भाईचारे का प्रयोग करती है जबकि विपक्ष क्रोध का इस्तेमाल करती है| कांग्रेस पार्टी देश के प्रत्येक व्यक्ति के लिए काम करेगी। उन्होंने कहा कि ये देश हर किसी का है, हर धर्म वाले का है। राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कांग्रेस का महाधिवेशन हो रहा है। कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ एक बुकलेट जारी की है। ध्वजारोहण के बाद अधिवेशन में कांग्रेस के दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि दी गई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top