राष्ट्रीय

साल 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता : कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया

साल 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता : कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया

साल 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता : कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया

Photo

कांग्रेस नेता और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने  मल्लिकार्जुन खड़गे की ओर से राजनीतिक प्रस्ताव दिए जाने के बाद सत्र को संबोधित करते हुई कहा कि  साल 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता। इससे पहले खड़गे ने बीजेपी-आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। खड़गे ने शायराना अंदाज में कहा कि तीमीर (अंधकार) को रोशनी कहते हुए अच्छा नहीं लगता, मुझे गम को खुशी कहते हुए अच्छा नहीं लगता... लहूं इंसानियत का जो दिन-रात पीते हैं, आरएसएस-बीजेपी के लोग उनको इंसान कहते हुए मुजे अच्छा नहीं लगता। इस दौरान कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक बार फिर से कर्नाटक का चुनाव जीतेगी। 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि राहुल गांधी ने अधिवेशन में कहा कि, युवा जब मोदी की ओर देखते हैं तो उन्हें रास्ता नहीं अन्धकार दिखता है। देश के युवा ठगे हुए महसूस करते हैं। भाजपा गुस्से की राजनीति करती है और हम प्यार की राजनीति करते हैं। राहुल ने कहा कि पार्टी नए तरीके से आगे बढ़ेगी, युवा लोग पार्टी को चलाएंगे लेकिन सीनियर नेताओं को साथ में लेकर ही पार्टी आगे बढ़ेगी।

राहुल ने कहा कि, अधिवेशन भविष्य की बात कर रहा है वर्तमान की बात कर रहा है। बीते हुए समय को नहीं भूला जाता है। देश को सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही रास्ता दिखा सकती है| कांग्रेस पार्टी प्यार और भाईचारे का प्रयोग करती है जबकि विपक्ष क्रोध का इस्तेमाल करती है| कांग्रेस पार्टी देश के प्रत्येक व्यक्ति के लिए काम करेगी। उन्होंने कहा कि ये देश हर किसी का है, हर धर्म वाले का है। राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कांग्रेस का महाधिवेशन हो रहा है। कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ एक बुकलेट जारी की है। ध्वजारोहण के बाद अधिवेशन में कांग्रेस के दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि दी गई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top