होम तुलसीपुर नगर में निकाली गई स्वच्छता अभियान रैली

उत्तर प्रदेश

तुलसीपुर नगर में निकाली गई स्वच्छता अभियान रैली

तुलसीपुर के नगर में गांधी जी के सपनो को याद दिलाते हुए स्वच्छता अभियान के अन्तर्गत रैली का आयोजन किया गया आदर्श नगर पंचायत के द्वारा नगर के स्कूली बच्चों ने रैली निकाली जो नगर के मुख्म मार्गों से होते हुये स्वच्छता का संदेश दिया। साथ ही भारत माता की जय के नारे लगाए गए।

तुलसीपुर नगर में निकाली गई स्वच्छता अभियान रैली

बलरामपुर। तुलसीपुर के नगर में गांधी जी के सपनो को याद दिलाते हुए स्वच्छता अभियान के अन्तर्गत रैली का आयोजन किया गया आदर्श नगर पंचायत के द्वारा नगर के स्कूली बच्चों ने रैली निकाली जो नगर के मुख्म मार्गों से होते हुये स्वच्छता का संदेश दिया। साथ ही भारत माता की जय के नारे लगाए गए।

स्वच्छता अभियान के अन्तर्गत रैली का आयोजन

रैली में नगर के कस्तूरबा बालिका विद्यालय तुलसीपुर, सिटी मांटेश्वरी इंटर कॉलेज तुलसीपुर, पब्लिक स्कूल के बच्चे व उनके अभ्यापक अध्यापिकाओं सहित रैली अभियान में एस0डी0एम0 तुलसीपुर, अधिशासी अधिकारी, अनिल कुमार, नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि फ़िरोज़ पप्पू, नगर के सभासद, सफाई कर्मी सहित तमाम लोग मौजूद रहें। जिसमे पुलिस प्रशासन भी अपने दल-बल के साथ रैली अभियान में शामिल हुए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top