राज्यउत्तर प्रदेश

सी.एम.एस. छात्रों के लिए ऑनलाइन समर कैम्प 18 मई से

सी.एम.एस. छात्रों के लिए ऑनलाइन समर कैम्प 18 मई से

सी.एम.एस. छात्रों के लिए ऑनलाइन समर कैम्प 18 मई से

Photo

लखनऊ, 15 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के छात्रों के लिए निःशुल्क आॅनलाइन समर कैम्प का आयोजन 18 मई से किया जा रहा है। यह आॅनलाइन समर कैम्प सी.एम.एस. के सभी 18 कैम्पसों में प्रारम्भ किया जा रहा है, जिससे लाॅकडाउन के दौरान सी.एम.एस. छात्र रूचिपूर्ण शैक्षिक गतिविधियों के साथ नई-नई चीजें सीख सकेंगे एवं अपने समय का सदुपयोग कर पायेंगे। उक्त जानकारी सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने दी है।

                श्री शर्मा ने बताया कि इस आॅनलाइन समर कैम्प के दौरान छात्रों के लिए म्यूजिक, रीडिंग, आर्ट एण्ड क्राफ्ट, पी.टी. एवं एरोबिक्स आदि विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जायेंगी। सी.एम.एस. शिक्षक इन आॅनलाइन समर कैम्प में छात्रों की रूचियों के अनुसार विभिन्न शैक्षिक व मजेदार गतिविधियों का आयोजन करेंगे, जो कि पूरी तरह से निःशुल्क होगा। आॅनलाइन समर कैम्प 10 जून तक आयोजित किए जाएंगे।

                श्री शर्मा ने बताया कि आॅनलाइन समर कैम्प का उद्देश्य छुट्टियों के दौरान छात्रों को उनकी रुचि के अनुसार विभिन्न शैक्षिक गतिविधियों के माध्यम से व्यस्त रखना, उनकी फिजिकल फिटनेस को बनाये रखना एवं मजेदार तौर-तरीकों से उनकी क्षमताओं को बढ़ाना है। श्री शर्मा ने बताया कि लाॅकडाउन के इस मुश्किल दौर में छात्रों की शारीरिक एवं मानिसिक स्थितियों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है, ऐसे में यह आॅनलाइन समर कैम्प छात्रों के लिए बेहद उपयोगी एवं लाभदायक सिद्ध होगा।

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top